महुआ मोइत्रा के निष्कासन पर ममता बनर्जी ने दी प्रतिक्रिया

कोलकाता। टीएमसी की महिला सांसद महुआ मोइत्रा को शुक्रवार को संसद से निष्कासित किए जाने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और पार्टी की नेता ममता बनर्जी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “ये दो तीन महीने कोई मायने नहीं रखता। महुआ बाहर से अपना राजनीतिक संघर्ष जारी रखेंगी। हम उनके साथ हैं और आने वाले चुनाव में बीजेपी को जनता सबक सिखाएगी।”

ममता बनर्जी ने कहा, “संसद की कार्यवाही के बारे में मैं अच्छी तरह जानती हूं। ध्वनि वोट का मतलब है, पास पास पास। ये लोकतंत्र को बाईपास करना है।” उन्होंने कहा, “ये बीजेपी की लोकतंत्र ख़त्म करने की राजनीति है। 495 पेज की रिपोर्ट को पढ़ने तक के लिए नहीं दिया गया, महुआ को अपना पक्ष रखने तक नहीं दिया गया।”

“लोग बीजेपी को करारा जवाब देंगे। राजनीतिक रूप से हम लड़ेंगे, अगले चुनाव में उनकी करारी हार होगी। महुआ और मजबूत होकर उभरेंगी।” ममता बनर्जी ने कहा, “बीजेपी को शर्म आनी चाहिए।”

उन्होंने कहा, “495 पेज की रिपोर्ट बनाई गई जिसे पढ़ने तक के लिए नहीं दिया और आपने पीड़ित को अपना पक्ष रखने तक नहीं दिया।”  “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। यह नाइंसाफ़ी है और महुआ इस लड़ाई को जीतेंगी और जनता इसका जवाब देगी।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *