ममता ने फिर कहा- लोकसभा चुनाव अकेली लड़ेगी तृणमूल

  • लोगों को बीएसफ के कार्ड को लेकर फिर किया सतर्क

Kolkata Hindi News, मालदा। ममता बनर्जी ने मालदा में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान कहा कि हम बीजेपी के खिलाफ अकेले लड़ेंगे। टीएमसी ही है जो बीजेपी को हरा सकती है। उन्होंने फिर से यह साफ किया कि टीएमसी अकेले ही चुनाव मैदान में उतरेगी।

टीएमसी प्रमुख ने मालदा में कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं मालदा की जनता से पूछना चाहती हूं, यहां की दो सीटों से कांग्रेस के उम्मीदवार जीत लेकिन उन्होंने आपके लिए क्या किया?

ममता ने कहा कि कांग्रेस पश्चिम बंगाल में दो सीटों पर लड़ने के लिए सहमत नहीं थी। सीट शेयरिंग को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम उनको दो सीटें देने के लिए तैयार थे। हमने उनसे ये कहा भी लेकिन वह कह रहे थे कि हम अधिक चाहते हैं।

ममता बनर्जी ने लेफ्ट और बीजेपी पर भी हमला बोला। उन्होंने बीएसएफ की ओर से आईडी जारी किए जाने पर नाराजगी जताई और कहा कि जरूरत पड़ी तो कार्रवाई करेंगे। उन्होंने मालदा के लोगों से वोटर लिस्ट में अपना नाम जुड़वाने की अपील की और एनआरसी का भी जिक्र किया।

“कांग्रेस लंबे समय से सीपीएम के साथ गठबंधन जारी रखना चाहती है और इस गठबंधन के जरिए एक तरह से बीजेपी की मदद की जा रही है।”

Chief Minister Mamata inaugurated and laid the foundation stone of 154 projects in Malda.इसे किसी भी तरह से स्वीकार न करें। तृणमूल अकेले चलने की राजनीति में विश्वास करती है, इसलिए मैं अकेले लड़ूंगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि बीएसएफ ने किसी तरह मालदा के सीमावर्ती इलाकों में ग्रामीणों के लिए कार्ड की शुरुआत की है।

यह फिर कौन सा कार्ड है? आम लोगों का पहचान पत्र, वोटर कार्ड, आधार कार्ड सब कुछ है। फिर बीएसएफ के इस आदेश का किसी भी तरह से पालन नहीं किया जा सकता। यदि सेंट्रल बीएसएफ कोई समस्या पैदा करती है तो स्थानीय पुलिस स्टेशन को रिपोर्ट करें।

अपना पहचान पत्र बीडीओ को प्रस्तुत करें। उचित शिकायत मिलने पर प्रशासन आवश्यक कार्रवाई करेगा। बीजेपी चाहे कुछ भी कहे, हम इस राज्य में नागरिकता संशोधन कानून (सीए) नहीं लाने देंगे। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *