आईटीसी लिमिटेड के सनफीस्ट यिप्पी और बिंगो अर्जेंटीना की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के रीजनल स्पॉनसर बनें

कोलकाता। एक रोमांचक कदम में, जो निश्चित रूप से भारत में फुटबॉल प्रशंसकों को प्रसन्न करेगा, बिंगो और सनफीस्ट यिप्पी आईटीसी लिमिटेड ने अपने आधिकारिक रीजनल स्पॉनसर के रूप में अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन (एएफए) के साथ हाथ मिलाया है। विश्व चैंपियन अर्जेंटीना फुटबॉल टीम की भारत में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। विशेषकर युवा दर्शकों के बीच टीम और खेल के प्रति प्रशंसा काफी बढ़ रही है। यिप्पी! और बिंगो! युवा-उन्मुख ब्रांड मौज-मस्ती, उत्साह और चंचलता के बारे में हैं, जो एएफए की भावना के साथ खूबसूरती से मेल खाता है।

इस रणनीतिक साझेदारी के हिस्से के रूप में, यिप्पी और बिंगो अनूठी पहलों की एक श्रृंखला के माध्यम से उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने के लिए एएफए की समृद्ध विरासत का उपयोग किया जाएगा। प्रतिभागियों को मैच टिकट जीतने, टीम के खिलाड़ियों से मिलने और उनका स्वागत करने, ब्रांडेड सामान, यादगार वस्तुएं और बहुत कुछ हासिल करने का मौका मिलेगा। इसके अलावा, इस सहयोग के माध्यम से ब्रांडों का लक्ष्य अपनी पहुंच को गहरा करना और अद्वितीय अनुभव प्रदान करना है जो खेल के प्रति साझा प्रेम का जश्न मनाता है। साझेदारी का जश्न मनाते हुए, दोनों ब्रांडो ने आज आईटीसी सोनार में आयोजित एक कार्यक्रम में लियोनेल मेस्सी, एंजेल डि मारिया, जूलियन अल्वारेज और एमिलियानो मार्टिनेज की छवियों वाले विशेष पैक, मर्चनडाइस और यादगार वस्तुओं का अनावरण किया।

सहयोग पर टिप्पणी करते हुए सुरेश चंद, वाईस प्रेसिडेंट एंड हेड ऑफ मार्केटिंग, स्नैक्स, नूडल्स एंड पास्ता, आईटीसी फूड्स ने कहा, “ब्रांड के रूप में, हम अपने ऑडियंस से जुड़ने के लिए लगातार नए तरीके अपना रहे हैं। विश्व चैंपियन अर्जेंटीना के साथ हमारी साझेदारी, हमारे उपभोक्ताओं को यादगार अनुभव प्रदान करके उन्हें प्रसन्न करने के हमारे निरंतर प्रयासों का प्रमाण है। इस सहयोग के माध्यम से, हमारा लक्ष्य प्रशंसकों के अनुभव को बेहतर बनाना और उपभोक्ताओं के साथ अपने संबंध को गहरा करना है, जिससे उन्हें अपने पसंदीदा खेल में डूबने के लिए अद्वितीय अवसर प्रदान किए जा सकें।“

अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन के मुख्य वाणिज्यिक और विपणन अधिकारी लिएंड्रो पीटरसन ने उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम भारत में अपने क्षेत्रीय प्रायोजक के रूप में बिंगो और यिप्पी का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। फ़ुटबॉल में सीमाओं और संस्कृतियों को पार करने की शक्ति है, और हमें विश्वास है कि यह सहयोग न केवल भारत में खेल के प्रति प्यार को बढ़ाएगा, बल्कि प्रशंसकों के लिए अविस्मरणीय अनुभव भी पैदा करेगा। साथ मिलकर, हम भारत भर के प्रशंसकों के लिए यादगार यादें गढ़ने के लिए तत्पर हैं।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *