मालदा : 596 बोतल फेंसिडिल के साथ तस्कर गिरफ्तार

मालदा। बीएसएफ के जवानों ने भारी मात्रा में फेंसिडिल के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। बीएसएफ के जवानों ने देर रात वैष्णवनगर थाने के दौलतपुर इलाके की सीमा से एक फेंसिडिल कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 596 बोतल अवैध फेंसिडिल की बोतलें बरामद की गयी। बीएसएफ ने प्रारंभिक पूछताछ के बाद सोमवार सुबह तस्कर को जिला पुलिस को सौंप दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी का नाम सुमित मंडल है।  वह कालियाचक थाना क्षेत्र का रहनेवाला है।

जानकरी के अनुसार अपराधी ने उस रात बड़ी मात्रा में फेंसिडाइल की सीमा पार तस्करी करने की योजना बनाई थी लेकिन इससे पहल गश्त पर निकले बीएसएफ के जवानों ने आरोपी को रंगेहाथ पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से बरामद फेंसिडिल की 596 बोतल की मौजूदा बाजार कीमत करीब 2 लाख 20 हजार रुपये है. बीएसएफ और संबंधित थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पूर्व पंचायत प्रधान पर बंदूक तान कर मारपीट करने का आरोप : तृणमूल कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष और पंचायत समिति के कृषि अधिकारी और उसके समर्थकों पर पूर्व पंचायत प्रधान पर बंदूक तान कर मारपीट करने का गंभीर आरोप लगा है। आरोप है कि जब वे प्रखंड अध्यक्ष थे तब उन्होंने पद दिलाने के लिए बीस हजार रुपये लिए थे। उसी को लेकर विवाद हो गया। उन्होंने पैसे मांगे तो झूठा मामले में फंसा दिया गया। पूरी घटना से इलाके में भारी तनाव है। हालांकि तृणमूल के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस ने पार्टी के आंतरिक मामले कप पार्टी के भीतर सुलझाए जाने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *