कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर बीजेपी की चुनौती देते हुए लिखा है, “मैं काली की उपासक हूँ। मैं किसी चीज़ से नहीं डरती। ना आपके अज्ञानियों से, ना आपके गुंडों से, ना आपकी पुलिस से और खासकर आपके ट्रोल से भी नहीं। सत्य अकेला ही काफ़ी है।” महुआ मोइत्रा ने एक टीवी न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में देवी काली को लेकर टिप्पणी की थी।

उन्होंने कहा था, “काली के कई रूप हैं। मेरे लिए माँ काली मांस खाने वाली और शराब स्वीकार करने वाली देवी हैं। अगर आप तारापीठ जाएँगे और उसके आसपास देखेंगे तो आपको साधु स्मोकिंग करते हुए मिल जाएँगे। ये काली का रूप है जिसकी लोग पूजा करते हैं।” इस टिप्पणी से उनकी पार्टी ने भी किनारा कर लिया है। वहीं बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

बीजेपी का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस उनके बयान से किनारा नहीं कर सकती है। पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा- अगर टीएमसी वास्तव में इसका समर्थन नहीं करती है, तो उसे कार्रवाई करनी चाहिए। उन्हें महुआ मोइत्रा को या तो निष्कासित करना चाहिए या कुछ दिनों के लिए निलंबित करना चाहिए।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × three =