एमए, पीएचडी के छात्र वन सहायक पदों पर कर रहे आवेदन, इस सरकार से नहीं है कोई उम्मीद – सुकांत मजूमदार

जलपाईगुड़ी। राज्य में बेरोजगारी का आलम यह है कि एमए, पीएचडी के छात्र वन सहायक पदों पर आवेदन कर रहे हैं। भाजपा ही तृणमूल कांग्रेस का एकमात्र विकल्प है, बंगाल की जनता यह समझ चुकी है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजुमदार मंगलवार सुबह पार्टी के कई कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए मंगलवार को जलपाईगुड़ी पहुंचे। वहां पत्रकारों से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस से बायरन बिस्वास के जीतने के बाद मैंने कहा था कि फिर एक बार साबित हो गया कि तृणमूल को हटाना है तो भाजपा को वोट दें, वरना वोट व्यर्थ हो जायेगा।

भाजपा विधायकों के क्षेत्र के विकास को लेकर सवालों के जवाब में सुकांत मजूमदार ने कहा, एक विधायक मात्र 70 लाख रुपये से कितना विकास करेगा, कर्नाटक में भाजपा सरकार के दौरान एक विधायक को 3 करोड़ रुपये दिए जाते थे। यहां भी उतना मिले तो विकास निश्चित रूप से अधिक होगा।

उन्होंने वन सहायक आवेदन को लेकर भी राज्य सरकार को नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि राज्य में बेरोजगारी की समस्या इस कगार पर है कि आज एमए, पीएचडी के छात्र वन सहायक पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, इस सरकार से और क्या उम्मीद की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *