भाजपा बूथ इलाके में तृणमूल कांग्रेस की बैठक में स्थानीय निवासियों का विरोध

मालदा। भाजपा के बूथ इलाके में बूथ समिति का गठन करने गये तृणमूल नेताओं को स्थानीय निवासियों के विरोध के सामना करना पड़ा। तृणमूल नेतृत्व ने भाजपा सदस्य को काम न करने का दोषी ठहराते हुए भाजपा सांसद को सार्वजनिक मंच पर नाकारा कहा। भाजपा बूथ पर हुई बैठक में तृणमूल नेतृत्व को स्थानीय निवासियों के विरोध का सामना करना पड़ा। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि इस इलाके में सड़क, जलनिकासी व्यवस्था समेत कई समस्याएं हैं।

तृणमूल कांग्रेस जहां भाजपा के पंचायत सदस्य पर काम नहीं करने का आरोप लगाती है। वहीं तृणमूल द्वारा संचालित ग्राम पंचायतें भाजपा सदस्यों को काम नहीं करने देने का भाजपा नेता आरोप लगा रहे हैं। हरिश्चंद्रपुर ग्राम पंचायत तृणमूल कांग्रेस के हाथ में है लेकिन शिव मंदिर पाड़ा बूथ में भाजपा के पंचायत सदस्य हैं। तृणमूल नेताओं को वहां जाने पर स्थानीय निवासियों के विरोध का सामना करना पड़ा। क्षेत्र के लोगों ने कहा कि उनके बूथ में सड़क का कोई काम नहीं हुआ।

ड्रेनेज सिस्टम को लेकर भी दिक्कतें हैं। हरिश्चंद्रपुर तृणमूल के क्षेत्रीय अध्यक्ष संजीव गुप्ता ने कहा कि इस बूथ में भाजपा के पंचायत सदस्य काम नहीं करते हैं। इसलिए उन्होंने तृणमूल को जित दिलाने की अपील की। उन्होंने दावा किया कि अगर तृणमूल जीतती है तो इस बूथ में सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा। उन्होंने यह संदेश भी दिया कि यह तृणमूल अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में नई तृणमूल है। यहां किसी तरह का भ्रष्टाचार या गुटबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *