तृणमूल की नई कमेटी के गठन के बाद तृणमूल नेतृत्व का अभिनंदन

मालदा। तृणमूल की नई कमेटी के गठन के बाद बामनग्राम मोसिमपुर क्षेत्र अध्यक्ष, युवा अध्यक्ष व कालियाचक 1 ब्लॉक तृणमूल नेतृत्व का अभिनंदन किया गया। यह कार्यक्रम गुरुवार दोपहर कालियाचक के मोसिमपुर क्षेत्र के बामनग्राम के दरगापाड़ा इलाके में तृणमूल कार्यकर्ताओं की बैठक के माध्यम से आयोजित किया गया। बामनग्राम मोसिमपुर क्षेत्र के अध्यक्ष रसेल बिस्वास, संबंधित क्षेत्र के युवा अध्यक्ष जावेद इकबाल, कालियाचक 1 ब्लॉक के युवा अध्यक्ष सरियुल शेख, संबंधित ब्लॉक के युवा तृणमूल युवा महासचिव शफीकुल अमल और अन्य उपस्थित थे।

इस दिन तृणमूल द्वारा गठित इस नई समिति के नेतृत्व का अभिनंदन किया गया। बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे। उपस्थित नेताओं ने एक-एक कर संक्षिप्त भाषण दिया बामनग्राम मोसिमपुर क्षेत्र के युवा अध्यक्ष रसेल बिस्वास ने कहा कि आगामी पंचायत चुनाव से पहले सभी बूथ कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ इस तरह की बैठक का आयोजन किया गया है। पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर हर क्षेत्र में तृणमूल कार्यकर्ताओं की बैठकें हो रही हैं। इस कर्मचारी बैठक के माध्यम से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तमाम विकास परियोजनाओं को भी लोगों के सामने पेश किया जा रहा है।

मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में चूहों के उत्पात से परेशान मरीज

मालदा। कभी पैरों पर तो कभी सिर पर चूहे खेल रहे हैं। झुंझलाहट में मरीज चूहे को लात और थप्पड़ मार रहे है। मालदा मेडिकल के मरीजों और चूहों के बीच ‘द्वंद्वयुद्ध’ की ऐसी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आरोप है कि पुरानी बिल्डिंग के अलावा चम चमाती मेडिकल कॉलेज की नई बिल्डिंग में भी चूहों का प्रकोप बढ़ रहा है। मरीज के बिस्तर में चूहों का राज है जिसे लेकर सवाल उठ रहे हैं। मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के अधीक्षक एवं सह प्राचार्य पुरंजय साहा ने बताया कि चूहों के संक्रमण को रोकने के लिए राज्य स्वास्थ्य भवन को ‘कीट नियंत्रण’ करवाने के लिए पत्र लिखा गया है।

उन्होंने कहा, “मरीज के बिस्तर में चूहों के मामले को देखने के लिए सहायक अधीक्षक को कहा गया है। इसके अलावा कीट नियंत्रण के लिए स्वास्थ्य भवन को अवगत कराया गया है। मालदा मेडिकल में चूहे मारने की तस्वीरें पहले भी सामने आ चुकी हैं। जिसमें देखा जा रहा है कि एक आवारा मरीज चिकित्सा विभाग के पुरुष चिकित्सा विभाग के मुर्दाघर में भर्ती है। वह मानसिक रूप से असंतुलित है। उसके बिस्तर पर चूहे रेंग रहे हैं। यहां तक कि उनका चूहे को मारने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *