नक्सलबाड़ी में लेनिन की मूर्ति में तोड़फोड़

सिलीगुड़ी। लेलिन की प्रतिमा को तोड़ा गया। नक्सलबाड़ी के बेंगाइजोत में नक्सलबाड़ी आंदोलन के शहीद बेदी के साथ तोड़फोड़ की गई। लेलिन की प्रतिमा कथित रूप से तोडी गई थी। बुधवार की सुबह, स्थानीय लोगों ने नक्सलबाड़ी आंदोलन की शहीद वेदी पर लेलिन की मूर्ति को क्षतिग्रस्त पाया। घटना की खबर फैली तो स्थानीय लोग जुट गए।

सूचना मिलने के बाद नक्सलबाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है। लेलिन की मूर्ति को तोड़ा गया था, लेकिन अन्य मूर्तियों को नहीं तोड़ा गया था। सीपीआईएम (एल) के कार्यकर्ता व समर्थक घटना के दोषियों को सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। इससे पहले भी इस शहीद वेदी पर मूर्तियों को तोड़ा गया था।

अबकारी विभाग के छापेमारी में भारी मात्रा में शराब व शराब बनाने की सामग्री जब्त

जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी जिल के राजगंज ब्लॉक में अबकारी विभाग के छापेमारी में भारी मात्रा में शराब व शराब बनाने की सामग्री जब्त की गई है। जिसमें लगभग 650.0 लीटर ओपी स्पिरिट, कारमेल: 5 किग्रा, रंग सामग्री : 100 ग्राम, नकली लेबल व सैकड़ों लिटर विदेशी शराब व  खाली बोतलें 800 पीस। प्लास्टिक कैप्स 4445 पीस, आरसी- 5923 पीस, आरएस- 1425 पीस। 1 लक्ज़री- 2650 पीस, आईबी- 4966 पीस, आरएस- 1677 पीस।

FL-Royal Chalange Whiskey 375 ML – 1296 की नकली बोतलें, मैकडॉवेल नंबर 1 लक्ज़री व्हिस्की 375 एमएल – 1704 बोतलें, स्टार्लिंग बी7- 8 बोतलें। कुल नकली एफएल  1128.0 लीटर के साथ एक  मारुति सुजुकी आल्टो कार का जब्त की गई है। मामले में किसी गिरफ्तारी नहीं हुई है। जानकारी मिली है कि पुलिस के छापेमारी की खबर पाकर आरोपी पहले ही भाग गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *