नो इंट्री के प्रदर्शन के 17 साल पूरे, भावुक हुयी लारा दत्ता

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता अपनी सुपरहिट फिल्म नो इंट्री के प्रदर्शन के 17 साल पूरे होने पर भावुक हो गयी।
अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी सुपरहिट फिल्म नो एंट्री के प्रदर्शन के 17 साल पूरे हो गये हैं। फिल्म नो एंट्री में लारा दत्ता की भूमिका को खूब सराहा गया था। उन्होंने काजल के किरदार को अच्छे ढंग से निभाया था। फिल्म के 17साल पूरे होने के अवसर पर लारा दत्ता ने स्वदेशी सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट कू एप पर एक इमोशनल मैसेज साझा किया है।

लारा दत्ता ने मैसेज साझा करते हुए कहा कि फिल्म नो इंट्री और उनका निभाया हुआ काजल का रोल उनके लिए बेहद ख़ास है। यह रोल उनके दिल के करीब भी है। फिल्म नो एंट्री में लारा दत्ता के साथ सलमान खान, फरदीन खान, अनिल कपूर, ईशा देओल, बिपाशा बसु, बोमन ईरानी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।हाल ही में सलमान खान औरअनीस बज्मी ने बताया था कि नो एंट्री का सीक्वल जल्द बनने जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग वह जल्द शुरू करने जा रहे हैं।

सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 34 साल पूरे किये : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 34 साल पूरे कर लिये हैं। सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 34 साल पूरे कर लिये हैं। इस अवसर पर सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई.. किसी की जान से अपना पहला लुक इंटरनेट पर शेयर किया है। फिल्म का नाम पहले कभी ईद कभी दीवाली था। सलमान खान अपने लेटेस्ट वीडियो में लंबे बालों वाले लुक में दिखाई दिए हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट को शेयर करते हुए, सलमान ने लिखा, #किसी का भाई किसी की जान। अपने वीडियो मैसेज में सलमान ने लिखा, “जैसा 34 साल पहले अब था, 34 साल बाद भी अब भी है। मेरे फिल्मी लाइफ का सफर यही से शुरू हुआ। मेरे साथ रहने के लिए थैंक्स। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *