कोलकाता। पश्चिम बंगाल पुलिस ने शुक्रवार देर रात राज्य के उत्तर 24 परगना जिले के बगदा में भारत-बांग्लादेश सीमा चौकी से बीएसएफ के दो जवानों को एक महिला के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए बीएसएफ जवानों में एक सहायक उप-निरीक्षक एस.पी. चेरो और एक कांस्टेबल अतलाफ हुसैन शामिल हैं। ये दोनों बीएसएफ की 68वीं बटालियन से जुड़े थे, जो मौजूदा समय में बगदा के बजीतपुर इलाके में तैनात है। दोनों को शनिवार को जिला अदालत में पेश किया जाएगा।

बनगांव जिले के पुलिस अधीक्षक तरुण हलदार के मुताबिक, गुरुवार देर रात जितपुर सीमा पर दुष्कर्म की घटना हुई। हलदार ने कहा, दोनों आरोपी 23 वर्षीय पीड़िता को अकेला पाकर उसे जबरन खेत में ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे बेहोशी की हालत में वहीं छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि शुक्रवार शाम पीड़िता ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई। फिर देर रात बीएसएफ के दो आरोपित जवानों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि पीड़िता जितपुर के पास सीमा के पास क्यों गई। पुलिस सूत्रों ने कहा कि पूरी संभावना है कि वह सीमा पार करने की कोशिश कर रही थी, तभी बीएसएफ के दो जवानों ने उसे देखा। बीएसएफ के पूर्वी कमान के कार्यालय को भी इस घटनाक्रम से अवगत करा दिया गया है, जिसने इस मामले में जिला पुलिस अधिकारियों से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 5 =