लाबुशेन ने विवादास्पद बेयरस्टो रन-आउट पर वार्नर की प्रतिक्रिया का खुलासा किया

सिडनी (ऑस्ट्रेलिया)। एशेज 2023 ने क्रिकेट में कई विवादास्पद क्षण छोड़े, जिनमें से सबसे ज्यादा चर्चित जॉनी बेयरस्टो का एलेक्स कैरी द्वारा रन आउट होना था, क्योंकि वह शॉर्ट-पिच गेंद से बचने के बाद वह समय से पहले क्रीज से बाहर चले गए थे। बेयरस्टो के रन आउट से क्रिकेट जगत सदमे में आ गया, क्योंकि टीम के दोनों पूर्व क्रिकेटर आपस में बहस में शामिल हो गए। कुछ ने रन-आउट को उचित ठहराया, जबकि अन्य ने इसे खेल भावना के रूप में लिया। इंग्लिश कप्तान ने आगे कहा, “मैं इस तरह से कोई गेम नहीं जीतना चाहूंगा।”

7क्रिकेट द्वारा एक्स, पहले ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, मार्नस लाबुशेन ने उस पल को राहत दी और डेविड वार्नर की प्रतिक्रिया को याद किया जब बेयरस्टो ने सवाल किया कि क्या ऑस्ट्रेलियाई टीम परिणाम से खुश थी। “मैं लंचरूम में था! जॉनी गुस्से में था। स्काई क्रू बार-बार आउट होने को दिखा रहा था और हर कोई इसे देख रहा था। हम सभी को तल्लीन देखकर उसने पूछा कि क्या हम इससे खुश हैं। डेविड वार्नर ने अपना चिकन उगल दिया और कहा, ‘हाँ । बहुत।’ कोई अन्य प्रतिक्रिया नहीं थी।”

यह पूरा क्षण दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन हुआ। इंग्लैंड के लोग 371 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा कर रहे थे, बेयरस्टो के जल्दी क्रीज छोड़ने के बाद ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने अंडर- आर्म थ्रो किया। इसके अलावा, बेयरस्टो को टीवी अंपायर ने आउट दे दिया और पूरी चर्चा उसके बाद शुरू हुई। ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच 43 रन से जीता और सीरीज में 2-0 से आगे हो गया। हालाँकि, रोमांचक एशेज 2023 श्रृंखला 2-2 से बराबरी पर समाप्त हुई और ऑस्ट्रेलिया ने खिताब का बचाव किया।

स्काई स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने कैरी की हरकत का बचाव किया और कहा कि उन्होंने सब कुछ नियमों के तहत किया।  “ईमानदारी से कहूं तो यह वास्तव में मुझे परेशान नहीं करता है। हम शानदार रहे हैं, और मुझे लगता है कि इसे पांचवें दिन (लॉर्ड्स में) फिर से दिखाया गया। हमने कुछ भी गलत नहीं किया, हम सभी इसके साथ सहज थे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *