Bikash Ranjan

कोलकाता : विकास रंजन भट्टाचार्य की सेहत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

कोलकाता : माकपा के बड़े नेता और कोलकाता के पूर्व मेयर विकास रंजन भट्टाचार्य की सेहत बिगड़ गई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। माकपा के सूत्रों ने बताया है कि कलकत्ता हाई कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता भट्टाचार्य को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। हृदय की बीमारियों से वह पहले से ग्रसित हैं। गुरुवार रात सीने में दर्द के बाद उन्हें ईएम बाईपास के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

शुक्रवार को अस्पताल की ओर से बताया गया है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पार्टी की ओर से राज्यसभा सदस्य रह चुके विकास रंजन पेशे से दक्ष अधिवक्ता हैं। पश्चिम बंगाल में अधिकतर भ्रष्टाचार के मामलों में राज्य सरकार के खिलाफ अकाट्य तर्क रखने वाले भट्टाचार्य कलकत्ता हाई कोर्ट में न्याय का प्रतीक माने जाते हैं।

नारद स्टिंग ऑपरेशन को अंजाम देने वाले पत्रकार मैथ्यू सैमुअल का केस मुफ्त में लड़ने से लेकर नौकरी उम्मीदवारों के मामले को प्रमुखता से कोर्ट में लड़ने वाले भट्टाचार्य की सेहत बिगड़ने की खबर फैलते ही उनके समर्थकों और प्रशंसकों में चिंता की लहर है। वैसे पार्टी ने शुक्रवार को बताया है कि उनकी हालत स्थिर है और सेहत में सुधार की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *