Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा की कातिलाना अदाएं देख लोग बोले- उर्फी को टक्कर!

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा काफी पॉपुलर हैं। उनकी खूबसूरती और अदाओं की तारीफें करते फैंस नहीं थकते। मलाइका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देती हैं। एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज फैंस का दिल जीतने में हर बार कामयाब होता है। आए दिन वो किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी लव लाइफ, चाल और डांस को लेकर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस को ट्रोल करने में लग गए हैं। मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड और कातिलाना अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह हमेशा अपने फैशन स्टेटमेंट से सबका ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं। अक्सर लोग उनके इस अंदाज की तारीफ भी करते हैं, लेकिन एक्ट्रेस इस बार ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं।

Malaika Aroraवो बीते दिन एक इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा आउटफिट कैरी किया जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने भद्दे कमेंट्स कर के तबाही मचा दी। एक्वा-ब्लू बॉडी फिट शिमरी गाउन में मलाइका किसी मरमिड से कम नहीं लग रही थीं, इसे उन्होंने ईयररिंग्स और हील्स के साथ पेयर किया था, लेकिन ट्रोल्स को उनका पहनावा काफी रिवीलिंग लगा और उन्होंने एक्ट्रेस की तुलना उर्फी जावेद से कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *