8351b80b 86fc 44e9 9595 071f26949181

Bengal : दुर्गा पूजा के दौरान सेना को मिली बड़ी सफलता, पिस्तौल और कारतूस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

सिलीगुड़ीl सिलीगुड़ी के निकट खोरीबाड़ी में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी की 41वीं बटालियन की कार्रवाई में एक विदेशी पिस्तौल और दो कारतूस के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए लोगों में मालदा जिले के रहने वाले इंद्रनील सरकार और सैकत टुडू शामिल हैं। एसएसबी सूत्रों के मुताबिक गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने के बाद एसएसबी ने खोरीबाड़ी के पीडब्लूडी मोड़ इलाके में ऑपरेशन चलाया. ऑपरेशन में संदिग्ध 2 लोगों को हिरासत में लिया गया और उनसे पूछताछ की गई।

पूछताछ के दौरान उनके बयान में संदिग्ध प्रतीत होने पर उनकी तलाशी ली गई।  तलाशी के दौरान उनके पास से एक विदेशी पिस्तौल और दो कारतूस बरामद किये गये. हालांकि पता चला है कि हथियार तस्कर मालदा से सिलीगुड़ी महकमा इलाके में पिस्टल की डिलीवरी देने आया था। बाद में गिरफ्तार दोनों लोगों को खोरीबाड़ी पुलिस को सौंप दिया गया।

गिरफ्तार तस्करों को कल सिलीगुड़ी सब-डिविजनल कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि क्या इलाके में हथियारों के बल पर कोई लूटपाट हुई है, या कोई इन्हें पहुंचाने आया था. खोरीबाड़ी के ग्रामीण इलाके में आग्नेयास्त्रों की बरामदगी से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *