Kolkata News : डीवाईएफआई की ब्रिगेड रैली में उमड़ी वाम समर्थकों की भीड़

DYFI Brigade rally in Kolkata, कोलकाता : माकपा के युवा संगठन डीवाईएफआई के आह्वान पर आयोजित ब्रिगेड रैली के लिए रविवार सुबह से ही कोलकाता में वाम कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी है। राज्य के विभिन्न जिलों से वामपंथी कार्यकर्ता और समर्थक सुबह से ही कोलकाता आने लगे हैं। इस रैली में माकपा के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम, डीवाईएफआई राज्य सचिव मीनाक्षी मुखर्जी और कई अन्य लोग शामिल होंगे।

15 साल बाद वामपंथी युवा संगठन डीवाईएफआई की ब्रिगेड रैली आज हो रही है। शनिवार सुबह से ही दूर-दराज के जिलों से वामपंथी कार्यकर्ता-समर्थक कोलकाता पहुंचने लगे। उनके लिए धर्मतल्ला वाई चैनल के सामने शिविर बनाए गए हैं, जहां उनके रहने की व्यवस्था की गई है।

इसके अलावा ब्रिगेड के मुख्य मंच के पीछे उनके लिए टेंट बनाए गए हैं, जहां उनके लिए खाने-पीने का भी इंतजाम किया गया है। माकपा राज्य कमेटी सदस्य इंद्रजीत घोष ने बताया कि 30 हजार पैकेट भोजन का वितरण किया गया है। लोग आ भी रहे हैं, और दिन चढ़ने के साथ साथ लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *