कोलकाता की मॉडल हेमश्री ने डायमंड केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया

कोलकाता : बंगाली मॉडल मिस कलकत्ता (2016) हेमश्री भद्रा मंगलवार को 24 साल की हो गईं। उन्होंने अपना 24वां जन्मदिन डायमंड केक काटकर मनाया। कुछ दिन पहले मॉडल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन पर हनी सिंह द्वारा दिया गया 24 कैरेट सोने का केक काटकर एक मिसाल कायम की थी.

तभी कोलकाता की मॉडल हेमश्री ने डायमंड केक काटा और सभी के साथ अपना जन्मदिन एन्जॉय किया. कोलकाता के एक पांच सितारा होटल में आए दोस्तों, शुभचिंतकों और नेटिजन्स को हीरे जड़ित केक का एक टुकड़ा सौंपा गया।

हेमश्री कहती हैं, हमेशा कुछ नया करने की चाहत रहती है। यह उसी से विचार है. उन्होंने कहा, बॉलीवुड हमें कई तरह से अच्छे काम करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

Kolkata model Hemshree celebrated her birthday by cutting diamond cake.

नई-नई मसालेदार खबरें भी आती हैं. तो मैंने सोचा कि कोलकाता क्यों पीछे रहेगा. मेज पर दो-स्तरीय हीरे जड़ित पिनाटा केक। किनारों पर रखे गए तीन सुनहरे बट।

‘पिनाटा’ मैक्सिकन शब्द से आया है जिसका अर्थ है मीठी हथेली या हार्ड कैंडी से भरा केक। मेक्सिको में इस उत्सव को हथौड़े से तोड़ने की प्रथा है। हीरे जड़ित ‘पिनाटा’ को चांदी के रंग के क्रीम केक पर रखा जाता है ताकि हीरे क्रीम में न मिलें।

हेमश्री उस केक को हथौड़े से तोड़ रही है और लाल रंग के खूबसूरत टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही है। ये तस्वीर पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. उनके 8 लाख इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के अलावा, नेटिज़न्स पहले ही उन पर शुभकामनाओं की बौछार कर चुके हैं।

बर्थडे पर डायमंड केक काटने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और खूब कमेंट भी आ रहे हैं. किसी ने लिखा, बंगाली तो बड़ी क्रिएटिव निकली भाई, तो किसी ने लिखा, ‘दिखया बंद कर, गरीब का कुछ खिला जाके’।

हेमश्री के मित्र डॉक्टर स्वर्णेंदु ने कहा, उनके जन्मदिन पर आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. वह अरबपति नहीं हैं, लेकिन उनका दिल हीरे जैसा है। और दिन को इतने नए तरीके से बिताने की कल्पना की शक्ति होती है।

श्री की प्रिय मित्र सन्नति मित्रा ने कहा, एक बंगाली होने के नाते मुझे बहुत अच्छा महसूस होता है। ऐसी कई खबरें मुझे मुंबई से मिलती हैं. अब कोलकाता से भी उपलब्ध है। बहुत अच्छा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *