accident

कोलकाता || सड़क दुर्घटना में दादा की मौत, पोता घायल

Kolkata Hindi News, कोलकाता। कोलकाता के महेशतला में साइकिल से स्कूल लौटने के दौरान सड़क दुर्घटना में दादा की मौत हो गयी, जबकि पोता गंभीर रूप से घायल हुआ है।

दक्षिण 24 परगना के महेशतला थाना अंतर्गत रामपुर बजबज टैंक रोड पर प्लेयर नंबर 71 के पास स्कूल की छुट्टी के बाद अपने पोते के साथ साइकिल से घर लौटते समय पीछे से एक लापरवाह 10-पहिया लॉरी चाक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे दादा की मौके पर ही मौत हो गई।

टक्कर के बाद गाड़ी चालक पनी गाडी लेकर कुछ दूर लेकर बहाने में सफल रहा। हालाँकि पुलिस ने गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

यात्री बस और ट्रक के बीच टक्कर, कई यात्री घायल

पूर्वी मेदिनीपुर जिले के दीघा-नंदकुमार राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में कई लोग घायल हुए है। घायल यात्रियों का इलाज स्थानीय स्वास्थ्य केंद्रों और नर्सिंग होम में चल  रहा है। हादसा मंगलवार को एक यात्री बस और ट्रक के बीच हुआ।

पूर्व मेदिनीपुर जिले के मारिशदा थाना क्षेत्र के नचिंदा बाजार के पास खड़िका तालाब के पास यह हादसा हुआ। बस आगरा से हावड़ा जा रही थी। प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि सुबह घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे की सूचना पाकर मरिश्दा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को स्थानीय अस्पतालों और नर्सिंग होम में भर्ती कराया।

बर्दवान में धू-धू कर जलने लगी ऑटो

पश्चिम बर्दवान जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय के सामने एक ऑटो में आग लग गई और धू-धू कर जलने लगी। आग पर काबू पाने के लिए आसनसोल से फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। आसनसोल नॉर्थ पुलिस और फायर ब्रिगेड इस बात की जांच कर रही है कि ऑटो में आग कैसे लगी। मालूम हो कि इस ऑटो का इस्तेमाल पास के एक प्राइवेट इंग्लिश मीडियम स्कूल के छात्र करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *