कोलकाता || व्यवसायी की हत्या कर शव को पानी टंकी में छुपाया, दो गिरफ्तार

Kolkata Hindi News, कोलकाता। निमता थाना क्षेत्र में भवानीपुर के एक व्यवसायी की हत्या का मामला सामने आया है, जिससे सनसनी फ़ैली हुई है।  व्यवसायी का शव निमता के रवीन्द्रपल्ली में बिजनेस पार्टनर ने  घर की पानी टंकी में छिपा रखा था। मृतक का नाम भव्य लखानी बताया जा रहा है जो भवानीपुर का रहने वाला है।

मामले में 2 लोगों को बालीगंज थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया  है।  पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 10 तारीख को  लखानी के बिजनेस पार्टनर अनिर्बान गुप्ता ने उन्हें बिजनेस चर्चा के लिए निमता स्थित घर पर बुलाया था। जानकारी के अनुसार चर्चा के दौरान ही हाथापाई हो गई और तभी कथित तौर पर  लखानी  के सिर पर भारी चीज से वार कर उनकी हत्या कर दी गई।

Kolkata || Businessman killed and body hid in water tank, two arrested

शव को ठिकाने लगाने के लिए व्यवसायी अनिर्बान गुप्ता ने लखानी के शव को प्लास्टिक में लपेट कर अपने घर के घर पानी टंकी में छुपा दिया। सबूत मिटाने के लिए टंकी की और दीवार बनाने शुरू कर दिया। तभी एक स्थानीय निवासी ने रात में देखकर निमता पुलिस स्टेशन को खबर दी।

चूंकि इस व्यवसायी की गुमशुदगी की डायरी बालीगंज थाने में दर्ज करायी गयी थी, इसलिए सूचना मिलने के बाद निमता थाने ने इसकी सूचना बालीगंज थाने को दी, जहां से दोनों थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से मामले की जांच के मुले मौके पर पहुंचीं।

इस घटना में अनिर्बान गुप्ता के साथ-साथ उत्तर कोलकाता के उनके करीबी कारोबारी सुमन दास को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस ने हाल ही में नोआपाड़ा के डंपिंग ग्राउंड से कुछ खून से सने कपड़े बरामद किए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *