TMC candidate Professor Nirmal Chandra Roy started election campaign

TMC उम्मीदवार प्रोफेसर निर्मल चंद्र रॉय ने शुरू किया चुनाव प्रचार

Kolkata Hindi News, कोलकाता। जलपाईगुड़ी लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार प्रोफेसर निर्मल चंद्र रॉय ने आज अपनी मां के चरण छूकर प्रणाम किया और उनका आशीर्वाद लिया। माँ का  आशीर्वादलेने लेने के बाद वे जलपेश मंदिर पहुंचे। पूर्वोत्तर भारत के प्रसिद्ध जलपेश मंदिर में पूजा करने के बाद  तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार ने अपना चुनाव प्रचार शुरू किया।

TMC candidate Professor Nirmal Chandra Roy started election campaign

पूजा करने के बाद वे जलपेश मेला मैदान में गए. उन्होंने वहां जाकर जनसंपर्क किया. उन्होंने दुकानदारों और मेले में आये लोगों से हाथ मिलाया, उन्होंने ने बताया कि.माँ का आशीर्वाद लेने और जलपेश मंदिर में पूजा करने के बाद मैंने आधिकारिक तौर पर वोट के लिए प्रचार शुरू किया है।

जलपेश में पत्रकारों को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार प्रोफेसर निर्मल चंद्र रॉय ने कहा कि मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं पार्टी नेता ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी को धन्यवाद देता हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं जीतूंगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *