Tejas

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी कंगना रनौत की फिल्म “तेजस”

मुंबई। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिल रही है। इस क्लैश में साउथ फिल्मों का दबदबा देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां सुपरस्टार दलपति विजय की फिल्म ‘लियो’ ने अपने पहले हफ्ते में 264.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं शुक्रवार को रिलीज हुई कंगना रनौत की ‘तेजस’ महज चार दिन में ही फ्लॉप हो गई है और विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ’12वीं फेल’ का भी हाल बहुत बुरा है. हालांकि, अब ‘लियो’ और ‘टाइगर नागेश्वर राव’ की रफ्तार भी धीमी हो गई है।

कंगना रनौत की ‘तेजस’ इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी। भारतीय वायुसेना की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म से कंगना के साथ-साथ लोगों को भी काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ‘तेजस’ उन पर खरा उतरने में नाकाम रही है। फिल्म ने पहले दिन से ही खराब प्रदर्शन किया है, जिसके चलते खुद कंगना ने दर्शकों से सिनेमाघरों में जाकर ‘तेजस’ देखने की अपील की है।

हालांकि, इसका भी कोई असर नहीं हुआ और महज चार दिनों में फिल्म का कलेक्शन लाखों में पहुंच गया। सोमवार के टेस्ट में बुरी तरह फेल हुई ‘तेजस’ ने सिर्फ 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया, जिसके बाद इसका कुल बिजनेस 4.25 करोड़ रुपये हो गया है. विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ’12वीं फेल’ को क्रिटिक्स और बड़े स्टार्स से बेहतरीन रिव्यू मिले थे। तीन साल बाद फिल्म से बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी शानदार कलाकारी दिखाई है.

लेकिन फिर भी विक्रांत मैसी स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से आगे बढ़ रही है. वीकेंड पर उछाल के बाद सोमवार को फिल्म का कलेक्शन एक बार फिर गिर गया। ’12वीं फेल’ ने चौथे दिन 1.20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो यह 7.84 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।

टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘गणपत’ इस साल की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। फिल्म अपने ओपनिंग डे से ही दर्शकों को तरस रही है और अब दूसरे हफ्ते में हालत ये है कि ‘गणपत’ की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. पहले हफ्ते 11.8 करोड़ रुपये कमाने वाली इस फिल्म ने दूसरे सोमवार को सिर्फ 10 लाख रुपये का बिजनेस किया. ‘गणपत’ का कुल कलेक्शन 12.40 करोड़ रुपये हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *