‘रॉकी और रानी..’ पर कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘करण जौहर को शर्म आनी चाहिए’

मुंबई। एक्ट्रेस-फिल्ममेकर कंगना रनौत ने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर लेटेस्ट रिलीज ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की आलोचना की है। एक्ट्रेस ने इसे ‘बकवास’ बताया और कहा कि नब्बे के दशक की अपनी ही फिल्मों की नकल करने के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर को शर्म आनी चाहिए। कंगना ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जहां उन्होंने पहली बार ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की तुलना पिछले हफ्ते हॉलीवुड रिलीज क्रिस्टोफर नोलन की ‘ओपेनहाइमर’ से की।

उन्होंने कहा कि ‘नेपो गैंग’ ने करण जौहर की तरफ इशारा किया है, जिसे उन्होंने ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में ‘भाई-भतीजावाद का ध्वजवाहक’ कहा था, जिसे उन्होंने ‘सास बहू का रोना’ बना दिया है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर लिखा: “इंडियन ऑडियन्स परमाणु हथियार की उत्पत्ति और परमाणु विज्ञान को देख रहे और यहां नेपो गैंग का वही सास बहू का रोना पर 3 घंटे लंबी फिल्म बन रही है, लेकिन उन्हें एक डेली सोप बनाने के लिए 250 करोड़ की क्या जरुरत है ?”

“दोबारा ऐसा करने के लिए करण जौहर को शर्म आनी चाहिए। अपने आप को भारतीय सिनेमा का रक्षक कहना और इसे लगातार पीछे ले जाना, पैसे बर्बाद न करें, यह इंडस्ट्री के लिए आसान समय नहीं है, अब रिटायर हो जाएं और यंग फिल्ममेकर्स को नई और क्रांतिकारी फिल्में बनाने दें।” इसके बाद उन्होंने कहा कि दर्शकों को अब बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता।

एक्ट्रेस ने एक्टर रणवीर सिंह को भी सलाह दी। रणवीर सिंह को मेरी सच्ची सलाह है कि उन्हें करण जौहर और उनके ड्रेसिंग सेंस से इम्प्रेस होना बंद कर देना चाहिए… उन्हें एक नॉर्मल इंसान की तरह कपड़े पहनने चाहिए, जैसे धर्मेंद्र या विनोद खन्ना जी अपने दिनों के भारतीय लोगों की तरह कपड़े पहनते थे।

कृपया सभी साउथ के हीरोज को देखें कि वे कैसे कपड़े पहनते हैं और खुद को बड़ी गरिमा के साथ रखते हैं। वे मर्दाना और प्रतिष्ठित दिखते हैं। वे लोग हमारे देश में संस्कृति को बर्बाद नहीं करते हैं।” एक्टिंग की बात करें तो कंगना अगली बार ‘तेजस’ और ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *