BJP नेता अनुपम हाजरा ने कहा; बंगाल भाजपा में सबसे विश्वस्त चेहरा मैं हूं…

कोलकाता। बंगाल भाजपा के विवादित नेता अनुपम हाजरा तमाम उलटफेर के बावजूद भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नई कार्य समिति गठित किया है उसमें बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और धाकड़ नेता दिलीप घोष को भी हटा दिया गया है। लेकिन अनुपम हजरा उस सूची में राष्ट्रीय सचिव के पद पर बरकरार हैं। इसे लेकर उन्होंने जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद दिया है।

उन्होंने कहा है, “मैं माननीय प्रधानमंत्री और जेपी नड्डा जी को विशेष तौर पर धन्यवाद प्रणाम कर रहा हूं। पश्चिम बंगाल से एकमात्र विश्वस्त चेहरे के तौर पर दूसरी बार मुझे राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह मिली है। यह मेरे लिए बड़ी उपलब्धि है। बहुत अच्छा लग रहा है। पिछले दो सालों से भाजपा हेड क्वार्टर या दिल्ली में रहने के समय मुझे जो भी इंटेलेक्चुअल इनपुट देने या पार्टी की रणनीति तैयार करने का काम दिया गया था।

उसे निष्ठा से पालन किया हूं। इसीलिए आज यह स्वीकृति मिली है।” उल्लेखनीय है कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है। इसे लेकर बंगाल में सुर्खियां तेज हो गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *