कंगना ने करण जौहर को कहा ‘चाचा चौधरी’

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता करण जौहर का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में करण कंगना के ‘मूवी माफिया’ वाले बयान पर पर रिएक्ट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वह उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 2017 का वीडियो साझा किया, जिसमें करण की टिप्पणी और उनकी प्रतिक्रियाएं हैं।

क्लिप में, करण कहते नजर आ रहे है, जब वह ‘मूवी माफिया’ कहती है तो उसका क्या मतलब है, वह क्या सोचती है कि हम क्या कर रहे हैं, बैठे हैं और उसे काम नहीं दे रहे हैं? क्या यही हमें माफिया बनाता है? नहीं, हम ऐसा अपनी मर्जी से करते हैं। मैं ऐसा इसलिए करता हूं क्योंकि शायद मुझे उसके साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

इस क्लिप में कंगना का एक सेगमेंट भी था: उन्होंने कहा कि मैं कैसे बेरोजगार हूं और नौकरी की तलाश कर रही हूं? मेरा मतलब है कि मेरी प्रतिभा को देखो और अपनी फिल्मों को देखो। इस क्लिप के कैप्शन में कंगना ने लिखा, चाचा चौधरी इन फालतू बातों के लिए धन्यवाद। मैं खुद को एक फिल्ममेकर और पड्र्यूसर के तौर पर साबित कर चुकी हूं। मैंने तो जो कुछ कहा, आपके मुंह पर कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *