जेनिफर लॉरेंस ने प्लास्टिक सर्जरी की अफवाह का खंडन किया

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार जेनिफर लॉरेंस की शक्ल-सूरत में बदलाव प्लास्टिक सर्जरी के चलते नहीं, बल्कि उम्र बढ़ने के कारण आया है। 33 वर्षीय अभिनेत्री इस बात से सहमत हैं कि हाल के वर्षों में उनका चेहरा बदल गया है, लेकिन उनका कहना है कि उन पर कोई दबाव नहीं डाला गया है। लॉरेंस ने साक्षात्कार पत्रिका को बताया, “मैंने 19 साल की उम्र में शुरुआत की थी, इसलिए मुझे 19 से 30 साल की उम्र के पहले और बाद की तस्वीरें मिलती हैं और मुझे लगता है, मैं बड़ी हो गई हूं।

उम्र बढ़ने के कारण मेरा चेहरा बदल गया है। हर कोई सोचता है कि मैंने नाक की सर्जरी कराई है, और मुझे लगता है, मेरी नाक बिल्कुल वैसी ही है। मेरे गाल छोटे हो गए हैं।’ उन्होंने प्रशंसित मेकअप आर्टिस्ट हंग वानगो के प्रभाव पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने बताया, “मुझे भी कभी-कभी लगता है कि मेकअप आपके लिए क्या नहीं कर सकता है।

मैं हंग के साथ काम करती हूं, जो होंठों को ओवरलाइन करता है, और मैं उसे प्लास्टिक सर्जन कहती हूं। पिछले कुछ महीनों में हर कोई कह रहा है कि मेरी आंखों की सर्जरी हुई है। इस बीच, लॉरेंस ने पहले खुलासा किया था कि वह मां के अपराध बोध से जूझ रही है। पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने कबूल किया कि वह अभी भी मातृत्व की मांगों को पूरा करने की कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *