जलपाईगुड़ी : सर्वदलीय बैठक के बाद तृणमूल नेताओं ने कहा, सत्तारूढ़ पार्टी के तौर पर हम शांतिपूर्ण मतदान की उम्मीद करते हैं

जलपाईगुड़ी। पंचायत चुनाव की घोषणा के बाद रविवार को जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज ब्लॉक प्रशासन द्वारा राजगंज ब्लॉक में सर्वदलीय बैठक आयोजित हुई। बैठक के अंत में राजगंज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देबब्रत नाग ने कहा, “क्या 2018 में पंचायत वोट हुआ?” इस बार सत्तारूढ़ पार्टी के तौर पर हम शांतिपूर्ण मतदान की उम्मीद करते हैं।

तृणमूल नेतृत्व के ब्लॉक अध्यक्ष अरिंदम बनर्जी ने कहा, “यहां कोई गुटिय संघर्ष नहीं है, हम ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी की तस्वीरों के साथ तृणमूल पार्टी का काम करते हैं। सरकार की पार्टी के रूप में, हम चाहते हैं कि चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हों।”

बैठक में उपस्थित भारत-बांग्लादेश सीमा के पास राजगंज ब्लॉक के भाजपा प्रतिनिधि देवाशीष देव ने चुनाव के बारे में कहा, “हम चिंतित हैं क्योंकि चुनाव एक दिन में होंगे, लेकिन क्या राज्य में इतने सुरक्षा गार्ड हैं?” हम और हमारी पार्टी का प्रदेश नेतृत्व कहता है नो वोट फॉर तृणमूल, वोट फॉर बीजेपी।

धूपगुड़ी बीडीओ पर दादागीरी का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठे पत्रकार

जलपाईगुड़ी। चुनाव के लिए नामांकन पत्र जमा करने के दौरान जब 3 पत्रकार रिपोर्ट करने गए तो धूपगुड़ी बीडीओ शंखदीप दास ने उन्हें रिपोर्टिंग करने से रोक दिया। यहां तक कि बीडीओ कार्यालय कक्ष में बुलाकर धमकी दी गयी। आरोप है कि उन्हें पुलिस ने खदेड़ भी दिया। बीडीओ पर दादागीरी का आरोप लगाते हुएओ तीनों पत्रकार बीडीओ कार्यालय से निकलने के बाद बीडीओ कार्यालय के गेट के सामने धरने पर बैठ गए।

उनका साथ देने एक एक कर धूपगुड़ी के सारे पत्रकार जमा हो गए। आरोप है कि धूपगुड़ी के बीडीओ ने पहले भी धूपगुड़ी के कई पत्रकारों को धमकाया था। धूपगुड़ी के सभी पत्रकारों को गिरफ्तार करने और पुलिस को सौंपने की धमकी तक दी गई। धूपगुड़ी के बीडीओ शंखदीप दास पर एक दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार उज्जल रॉय को धमकाने का आरोप लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *