मालदा में पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों की घोषणा से पहले ही टकराव शुरू, युवा तृणमूल कार्यालय में की गयी तोड़फोड़

मालदा। उम्मीदवारों को लेकर हुए विवाद में युवा तृणमूल पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की गई। गाजोल ब्लॉक के मालदा में तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में तोड़फोड़ की गयी। जानकारी मिली है कि यह टिकट को लेकर विवाद है। युवा तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को टिकट नहीं दिया गया इसलिए उनलोगों ने पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की। प्रत्याशी तो पहले से तय है। लेकिन इसकी घोषणा नहीं की गई। रविवार को गाजोल के युवा तृणमूल कार्यकर्ताओं ने शिकायत की कि उम्मीदवार तय करने के लिए चर्चा बैठक के दौरान ग़ाज़ोल के ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश टुडू को पंचायत चुनाव में युवा तृणमूल कार्यकर्ताओं में से पांच को टिकट देने के लिए कहा गया था।

तृणमूल सूत्रों के मुताबिक रविवार को तृणमूल उम्मीदवार की घोषणा की जाएगी। उससे पहले दिनेश टुडू रविवार को तरह-तरह के बहाने बना रहे हैं। कभी फोन नहीं उठाते और कभी कहते कि शहर में गये है। उसके बाद युवा तृणमूल कार्यकर्ताओं ने गजोल तृणमूल पार्टी कार्यालय पर तोड़फोड़ की। घटना से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया।

हालांकि ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश टुडू ने कहा कि अभी प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया है। तमाम आरोप झूठे व निराधार हैं। कुछ शराबियों ने इस घटना को अंजाम दिया। पार्टी उन्हें बर्दाश्त नहीं करेगी। भाजपा दक्षिण मालदा के संगठन महा सचिव अम्लान भादुड़ी ने कहा, सत्ता पर किसका कब्जा होगा? पैसा लूटने वाला प्रत्याशी किसके करीब का है? इसी बात को लेकर तृणमूल में आपसी टकराव चल रहा है। प्रशासन को देखना चाहिए कि इस घटना में आम लोगों को कोई नुकसान न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *