कूचबिहार : भाजपा के जिला कमेटी सदस्य व युवा मोर्चा के दिनहाटा विधानसभा संयोजक अनिमेष बर्मन थामा तृणमूल का दामन

कूचबिहार। भाजपा के जिला कमेटी सदस्य और युवा मोर्चा के दिनहाटा विधानसभा संयोजक अनिमेष बर्मन ने भाजपा छोड़ तृणमूल का दामन थाम लिया है। पंचायत चुनाव की तिथि घोषित होते ही विभिन्न पार्टी कार्यकर्ताओं के दलबदलने का सिलसिला भी जोर पकड़ने लगा है। कूचबिहार जिले के दिनहाटा में मंत्री उदयन गुहा के नेतृत्व में रविवार को एक दलबदल कार्यक्रम में भाजपा के जिला कमेटी सदस्य और युवा मोर्चा के दिनहाटा विधानसभा संयोजक अनिमेष बर्मन ने भाजपा छोड़ तृणमूल का दामन थाम लिया है।

मंत्री उदयन गुहा ने रविवार को उत्तर बंगाल विकास मंत्री के गृह कार्यालय में अनिमेष को पार्टी का झंडा सौंपा। दिनहाटा विलेज 2 ग्राम पंचायत प्रमुख केशव नाहा, दिनहाटा नगर पालिका के उपाध्यक्ष सबीर साहा चौधरी, बड़ाशाकदल ग्राम पंचायत के मुखिया तापस दास सहित अन्य उपस्थित थे।

बागडोगरा में एक और हादसा, मालगाड़ी पलटने से 22 लोग घायल हो गए

सिलीगुड़ी। बागडोगरा में मालगाड़ी पलटने से 22 लोग घायल हो गए। हादसा रविवार सुबह करीब 11 बजे बागडोगरा मुनि चाय बागान के पास हुआ। ज्ञात हुआ है कि किसी प्राइवेट कंपनी के 22 कर्मचारी मालगाड़ी से घोषपुकुर से सिलीगुड़ी आ रहे थे। तभी बागडोगरा मुनि चाय बागान के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर मालगाड़ी पलट गई।

घटना में 22 लोग घायल हो गए। उन्हें पहले बागडोगरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और बाद में उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। फिलहाल उनका वहां इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पाकर बागडोगरा ट्रैफिक गार्ड का अधिकारी मौके पर पहुंचकर राहत कार्य किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *