सिलिगुड़ी : पंचायत चुनाव इससे काफी पहले होना चाहिए था – शिखा चटर्जी

सिलिगुड़ी। पंचायत चुनाव काफी पहले ही हो जाना चाहिए था, ऐसा कहना है डाबग्राम फुलबाड़ी की विधायक शिखा चटर्जी का। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार है। भाजपा की जीत पक्की है। इस बार उन्होंने अपने इलाके की सड़कों की स्थिति में सुधार व घर घर पेयजल पहुंचाने को मुख्य मुद्दा बनाया है। 8 जुलाई को जलपाईगुड़ी जिले के विभिन्न पंचायत क्षेत्रों में पंचायत चुना होना है। जिसे लेकर सभी पार्टियां नामांकन जमा करने में व्यस्त हैं।

इसी तरह भाजपा भी अपने पूरे दमखम के साथ चुनाव के लिए तैयार है। डाबग्राम फुलबाड़ी की विधायक शिखा चैटर्जी ने इस संबंध में कहा कि विधानसभा, लोकसभा में जिस तरह भाजपा ने जीत हासिल की है पंचायत में भी ठीक उसी तरह भाजपा अपनी जगह बनाएगी। उन्होेंने कहा इसबार पंचायत का मुख्य मुद्दा हैं, घर घर पेयजल पहुंचना और इलाके का रास्ता बनवाना।

डाबग्राम फुलबाड़ी विधायका शिखा चटर्जी ने कहा 34 सालों तक जिस तरह से सीपीआईएम ने राज्य में अव्यवस्था फैलाई थी, जैसा आतंक का माहौल बनाया था उसी तरह की टीएमसी भी कर रही है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री अपनी मर्जी के अनुसार चला रही है। आनेवाले दिनों में ऐसा नही रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *