जगतदल : पवन विद्यापीठ के प्रांगण में धूमधाम से मनायी गई सरस्वती पूजा

जगतदल, उत्तर 24 परगना। पवन विद्यापीठ, मास्टर कॉलोनी, जगतदल में बसंत पंचमी के अवसर पर वीणा वादिनी मां सरस्वती की पूजा अर्चना की गई। इस पावन अवसर पर स्कूल के बच्चों के द्वारा नृत्य संगीत का कार्यक्रम, वर्ष 2024 के वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता जो की 27 जनवरी 2024 को आयोजित हुई थी, में विजयी प्रार्थियों को पुरस्कार वितरण तथा मैजिक शो का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।

जिसमें छात्रों के साथ-साथ अभिभावकों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। संध्या समय में स्कूल के द्वारा भक्ति भजन का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया जहां लोक गायक तथा उनकी मंडली ने अपने गायकी के द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों का दिल जीत लिया।

दूसरे दिन दिनांक-15.02.2024 को विद्यालय के प्रांगन में सभी छात्रों तथा अभिभावकों के लिए प्रसाद (खिचड़ी) की व्यवस्था की गई थी जिसमें विद्यालय के सभी लोगों ने प्रसाद को ग्रहण किया। इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाध्यापिका आशा मिश्रा ने संपूर्ण कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी अभिभावकों तथा स्कूल के सभी शिक्षकों का हार्दिक अभिनंदन किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *