Howrah News : पत्नी की मौत के सदमे में पति ने की आत्महत्या, एक कमरे से पुलिस ने बरामद की दो लाशें

उमेश तिवारी, हावड़ा। Kolkata Desk : घटना हावड़ा के बेंटरा थाना के एचआईटी क्वार्टर की है। जिस बेटे को मां-बाप ने जन्म दिया, पाल-पोष कर बड़ा किया और फिर एक दिन उसका विवाह भी कर दिया। उसी की पत्नी ने सास, ससूर (मोनी पाल, मणिमोहन पाल) पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कर अपना अलग घर बसा लिया। मां यह सदमा बर्दास्त नहीं कर पाई और वह बीमार रहने लगी। उसकी दोनों किडनी खराब हो गई। पिछले दिनों वह बिस्तर से गिर गई जिससे उसके कमर में चोट आ गई।

जिसके कारण वह डायलिसिस नहीं करा पायी और अन्त में शनिवार देर रात उसकी मौत हो गई। घटना घटी है बेंटरा थाना के एचआईटी क्वार्टर में। और फिर उसी रात पत्नी की मौत का सदमा पति बर्दास्त नहीं कर पाया और उसने खुद को मौत के गले लगा लिया।

क्या है घटना : पुलिस सूत्रों के अनुसार वृद्ध दंपति मणिमोहन पाल (71) और उनकी पत्नी मोनी पाल (61) काफी समय से फ्लैट में एकांत रह रहे थे। उनका एक बेटा और बेटी कोलकाता में रहते हैं। मणिमोहन पाल एक सेवानिवृत्त शिक्षक थे। रविवार की सुबह नौकरानी जब काम पर आई तो उसे दरवाजा अंदर से बंद मिला। बार-बार खटखटाने पर भी कोई दरवाजा नहीं खोला, खिड़की से देखने पर पता चला कि कमरे में दोनों बिस्तर पर मरे पड़े हैं।

घटना की सूचना मिलने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शुरुआती जांच में पता चला है कि पत्नी लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थी। उनका सप्ताह में 2 दिन डायलिसिस चल रहा था लेकिन वह आखिरी दो डायलिसिस नहीं करा पाए थे। इसका परिणाम यह हुआ कि पत्नी की मृत्यु हो गयी।

पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक, मणिमोहनबाबू अपनी पत्नी की मौत को बर्दाश्त नहीं कर सके और दवा खाकर आत्महत्या कर मौत को गले लगा ली। पुलिस ने उसके बिस्तर के पास से भारी मात्रा में दवाईयां बरामद किया है। पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *