Howrah News : टीएमसी यूथ और अशोक घोष स्मृति रक्षा कमेटी की तरफ से असहायों में भोजन वितरण

धर्मवीर कुमार सिंह, हावड़ा। Kolkata Desk : सलकिया के खेत्रो मित्रों लेन में गुरुवार को भोजन वितरण का कार्यक्रम असहाय लोगों में किया गया। जिसमें नार्थ हावड़ा के एमएलए गौतम चौधरी को मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। यह कार्यक्रम टीएमसी यूथ और अशोक घोष स्मृति रक्षा कमिटी के सहयोग से संपन्न हुआ। जिसमें गरीबों में भोजन वितरण करने का कार्यक्रम किया गया।

विधायक गौतम चौधरी ने कहां की वह गरीबों में भोजन वितरण, सैनिटाइजर, ऑक्सीजन सिलेंडर, और अन्य राहत सामग्री वितरण करने का काम कमेटी के सहयोग से और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर कर रहे हैं। ऐसा कर के उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। उत्तर हावड़ा के टीएमवाईसी संयोजक सुजाता दत्ता ने बताया की गरीबों में भोजन वितरण करने का काम किया जा रहा है।

इसके साथ ही अन्य राहत सामग्रियां लोगों में पिछले रविवार से दिया जा रहा है। टीएमसी यूथ और अशोक घोष स्मृति रक्षा कमेटी के तरफ से लोगों में वितरित करने के कार्य किया जा रहा है, जिसे करके उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। रोज सैकड़ों लोगों को भोजन मुफ्त में दिया जा रहा है। यह कार्यक्रम तब तक चलेगा जब तक की लॉकडाउन हैं।

अलग-अलग दिनों में अलग-अलग प्रकार का खाना गरीबों में बांटा जाता है। भोजन में मछली और चावल गुरुवार को गरीबों में दिया गया। लोग भोजन पाकर काफी खुश थे, क्योंकि पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन होने के बाद गरीब घरों से बाहर रोजगार के लिए नहीं निकल पाए है और इससे उनके रोजी-रोटी पर काफी प्रभाव पर गया है ऐसे में जब उन्हें खाना नसीब हुआ तो उन्हें काफी अच्छा लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *