हॉरर फिल्म ‘बेरा- एक अघोरी’ 28 अप्रैल को रिलीज होगी

काली दास पाण्डेय, मुंबई। धिराल एंटरटेनमेंट के बैनर तले राजू भारती द्वारा निर्मित हॉरर फिल्म ‘बेरा – एक अघोरी’ 28 अप्रैल को देश के सभी सिनेमाघरों में ऑडियो लैब मीडिया कॉर्पोरेशन द्वारा सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। ‘बेरा – एक अघोरी’ नयी सोच वाली नये ज़माने की नये मिजाज की फिल्म है जिसे यंगस्टर्स खूब एंज्वॉय करेंगे। इस फिल्म के लिए संगीतकार जोड़ी प्रेम-शक्ति ने कर्णप्रिय संगीत दिया है।

बॉलीवुड के सिंगर नक्काश अजीज, शाहिद माल्या और वैशाली द्वारा गाये गीतों के लोकप्रिय होने की काफी उम्मीद है। फिल्म के डीओपी रोशन खड़गी हैं। शक्तिवीर धिराल द्वारा लिखित और प्रेम धिराल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनोरंजन के अनेक रंग हैं। फिल्म में शक्ति धिराल, प्रेम धिराल और प्राजक्ता शिंदे ने जबरदस्त अभिनय किया है।

चर्चाओं के बीच : संगीतकार काशी कश्यप

काली दास पाण्डेय, मुंबई। बॉलीवुड के चर्चित संगीतकार जोड़ी जतिन-ललित के साथ 150 फिल्मों का हिस्सा रहे संगीत निर्देशक, गीतकार एवं गायक काशी कश्यप अपनी हिट एल्बम ‘पहली बारिश में’और ‘तेरे बिना’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इंदौर (मध्य प्रदेश) के मूल निवासी काशी कश्यप स्वतंत्र रूप से बतौर संगीत निर्देशक 16 फिल्में पूरी कर चुके हैं।

उनके कार्यों को राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए भी नामांकित किया गया है, जिससे वह उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले नामों में से एक बन गए हैं। गीत संगीत विधा के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता ने उन्हें आज सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद की है। काशी कश्यप कई नवोदित महत्वाकांक्षीगायकों और संगीतकारों संगीतकारों  के लिए प्रेरणास्रोत के रूप में स्थापित है और सेवा समर्पण और सहयोग की भावना को आत्मसात कर कर्मपथ पर अग्रसर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *