होलुंड के दो गोल से मैनचेस्टर यूनाईटेड ने लुटोन को हराया

लुटोन : रासमुस होलुंड के शुरुआती सात मिनट में दागे दो गोल की मदद से मैनचेस्टर यूनाईटेड ने रविवार को यहां लुटोन को 2-1 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में लगातार चौथी जीत दर्ज की। होलुंड ने सिर्फ 37 सेकेंड में पहला गोल दागा जो यूनाईटेड के इतिहास में विरोधी के मैदान पर सबसे तेज गोल है।

उन्होंने सातवें मिनट में दूसरा गोल करके यूनाईटेड की बढ़त दोगुनी की। होलुंड लगातार छह मैच में गोल दाग चुके हैं। लुटोन के लिए कप्तान कार्लटन मौरिस ने 14वें मिनट में हैडर से गोल दागा लेकिन अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए। लुटोन को बराबरी हासिल करने में कई मौके मिले लेकिन टीम इनका फायदा नहीं उठा सकी।

इंजरी टाइम में टीम का एक शॉट क्रॉसबार से भी टकराया। होलुंड अपने शुरुआती 14 लीग मैच में यूनाईटेड के लिए गोल दागने में नाकाम रहे थे लेकिन पिछले छह मैच में सात गोल कर चुके हैं।

डेनमार्क का यह 21 वर्षीय खिलाड़ी प्रीमियर लीग में लगातार छह मैच में गोल करने वाला सबसे युवा खिलाड़ी है। उन्होंने जो विलोक के रिकॉर्ड को तोड़ा।

बायर्न म्यूनिख की लगातार तीसरी हार, बोकुम ने हराया

बायर्न म्यूनिख को रविवार को यहां लगतार तीसरी हार का सामना करना पड़ा जब बोकुम ने बुंदेसलीगा फुटबॉल मुकाबले में पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए 11 बार के गत चैंपियन को 3-2 से हराया। इस हार के बाद बायर्न म्यूनिख की टीम शीर्ष पर चल रहे बायर्न लीवरकुसेन से आठ अंक पीछे है जबकि 12 दौर का खेल बाकी है।

बायर्न म्यूनिख को पिछले सप्ताहांत लीवरकुसेन में 0-3 से हार झेलनी पड़ी थी जबकि चैंपियन्स लीग में लाजियो ने भी उसे हराया। इस प्रदर्शन के बाद कोच के रूप में थामस टचेल के भविष्य को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *