10 लाख की हेरोइन के साथ एसटीएफ के हत्थे चढ़े तीन तस्कर

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी इलाके में 10 लाख रुपये की क्रूड हेरोइन के साथ तीन तस्करों को धर दबोचा है। एसटीएफ के एसपी आईपीएस इंद्रजीत बसु ने सोमवार को इस बारे में जानकारी दी है।

उन्होंने बताया है कि अलीपुरद्वार से दक्षिण बंगाल की ओर जा रही एक एसयूवी कार को पुख्ता सूचना के आधार पर भोरेर आलो थाना क्षेत्र में रोका गया। उसकी तलाशी लेने पर उसमें 2.3 किलो हेरोइन बरामद हुई। इसकी अनुमानित कीमत करीब 10 लाख रुपये हैं।

कार में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनकी पहचान हुगली जिले के चुंचुड़ा के रहने वाले लिटन पाल (34), नदिया जिले के राणाघाट के रहने वाले 31 साल के नूरुद्दीन डफदार और 35 साल के देवाशीष दास के तौर पर हुई है।

इन्होंने पूछताछ में बताया है कि हीरोइन को कोलकाता की तरफ तस्करी करने के लिए ले जा रहे थे। उनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *