हावड़ा में तृणमूल नेता के घर हमले के आरोप में गिरफ्तार गुड्डू खान

हावड़ा। हावड़ा जिला में एक पूर्व तृणमूल नेता को हथियार सहित दल बल के साथ युवा तृणमूल नेता के घर पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार नेता का नाम गुड्डू खान है। गुड्डू खान हावड़ा नगर निगम के पूर्व मेयर परिषद सदस्य के पति हैं। घटना नजीरगंज के लिचुबगान इलाके की है। पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक नजीरगंज के लिचुबगान इलाके में शनिवार की रात करीब 11 बजे कई युवकों ने गुड्डू खान के नेतृत्व में युवा तृणमूल नेता आरिफ खान के घर पर हमला कर दिया। उनमें से कई के पास बंदूकें थीं।

सीसीटीवी फुटेज में इलाके के पूर्व तृणमूल नेता गुड्डू खान नजर आ रहे हैं। उन्होंने तमंचा लेकर उनके घर में घुसने की कोशिश की। वह घर के गेट को लात मारते भी नजर आ रहे हैं। वहीं जब आरिफ खान के परिजनों ने गुड्डू खान और उसके लोगों को रोकने की कोशिश की तो आरोप है कि उन्हें तमंचे के बट से पीटा गया। सीसीटीवी फुटेज में पूरा मामला साफ नजर आया है। रविवार की सुबह थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद गुड्डू खान को गिरफ्तार कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि इसी इलाके में तृणमूल नेता वाइजुर खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वाइजुर खान के परिवार पर हुए हमले से इलाके में फिर दहशत का माहौल बन गया। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक गुड्डू खान लिचुबगान के वार्ड नंबर 45 के पूर्व तृणमूल पार्षद का पति है। वह वर्ष 2021 में भाजपा में शामिल हुए पर भाजपा उन्हें रास नहीं आयी और वह फिर से तृणमूल में वापसी की कोशिश करने लगे लेकिन वाइजुर खान का परिवार उनके रास्ते में रूकावट बन रहा था।

पीड़ित तृणमूल नेता के परिजनों ने दावा किया है कि गुड्डू खान और उसके गुंडों ने उनके साथ गाली गलौज करते हुए हमले की कोशिश की। इस दौरान फायरिंग भी की गई, जो उनकी पकड़ में आ गये उन लोगों को बुरी तरह पीटा गया। उन्होंने इलाके में कई लोगों के घरों पर हमला किया, लड़कियों के साथ भी बदसलूकी की गई। पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गुड्डू खान को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *