2024 तक सीएए जारी कर दिया जाएगा- सुकांत मजूमदार

मालदा।  2024 तक सीए जारी कर दिया जाएगा। यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजुमदार ने मालदा के हबीबपुर विधानसभा क्षेत्र के पार्वती डांगा कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। सुकांत मजुमदार रविवार को मालदा के कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। सबसे पहले हबीबपुर विधानसभा क्षेत्र के अकटिल इलाके में फिर हबीबपुर विधानसभा केंद्र के पार्वती डांगा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। सुकांत मजुमदार ने कहा कि राम मंदिर बनने से पहले विपक्ष हमें ताने देता था कि राम मंदिर कब बनेगा। प्रधानमंत्री 1 जनवरी 2024 को राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे।

इसी तरह अब विपक्ष ट्वीट कर रहा है कि सीए कब होगा। निश्चिंत रहें, यह 2024 तक लागु होगा। ममता बनर्जी की सरकार कुछ नहीं कर पाएगी। आप देखेंगे और जलेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में केवल एक परियोजना चल रही है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि शराब तृणमूल की नींव है और नशा भविष्य है। उसके बाद सुकांत मजूमदार ने पत्रकारों से मुखातिब होकर कहा कि यूनिवर्सिटी की एक जमीन को लेकर अमर्त्य सेन से विवाद है।

उस समस्या का समाधान होना चाहिए। जमीन की पैमाइश होने पर ही समस्या का समाधान होगा। मैंने नोबेल जीता है, इसका मतलब यह नहीं कि मैं किसी की जमीन नहीं ले सकता। इस समस्या का समाधान जितनी जल्दी हो सके उतना अच्छा है। ऐसी समस्याएं उनके नाम से मेल नहीं खातीं। सुकांत मजूमदार के अलावा, उत्तर मालदा के भाजपा सांसद व उत्तरी मालदा के भाजपा के आयोजन जिला अध्यक्ष उज्जल दत्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *