बीरभूम में सरकारी बस और ऑटो में जोरदार टक्कर, 9 की मौत

बीरभूम। पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिल में सरकारी बस और ऑटो की आमने-सामने की टक्कर में नौ ऑटो यात्रियों की मौत हो गई। घटना मंगलवार को रामपुरहाट थाने के तेलदा गांव के पास की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार यह दुखद घटना रानीगंज-मोरग्राम राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 के पास हुई। मृतकों का घर रामपुरहाट 1 प्रखंड की कष्टगोरा पंचायत के परकंडी गांव के आदिवासी मोहल्ला बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक ऑटो में सवार यात्री धान की रोपाई का काम पूरा कर गांव लौट रहे थे। तभी यह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया है।

घटना स्थल पर स्थानीय लोग राहत कार्य में जुटे हैं और पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई है और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यह दर्दनाक हादसा रानीगंज-मोरग्राम राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 पर तेलदा गांव के पास हुई। एक ऑटो में नौ लोग धान की रोपाइ कर घर लौट रहे थे।

उस समय एक दक्षिणबंगा राष्ट्रीय परिवहन निगम की बस रामपुरहाट से सिउरी की ओर आ रही थी और वह ऑटो टकरा गई। ऑटो में सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ऑटो चालक को गंभीर हालत में रामपुरहाट अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *