दृश्यम फिल्म्स की नई फिल्म ‘सिया’ 16 सितंबर को रिलीज होगी

काली दास पाण्डेय, मुंबई । दृश्यम फिल्म्स द्वारा निर्मित और मनीष मुंद्रा द्वारा निर्देशित ‘सिया’ का फर्स्ट लुक जारी किए जाने के बाद रिलीज डेट की भी घोषणा दृश्यम फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस द्वारा कर दी गई है। इस फिल्म के हार्ड हिटिंग और दिलचस्प पोस्टर पर ‘सिया’ के दर्द, डर, गुस्से और लाचारी के इमोशन्स के कॉकटेल की एक झलक दिखती है जो लोगों के बीच सोशल कन्वर्सेशन पैदा करने की गारंटी देता है।

यह फिल्म16 सितंबर 2022 को देशभर में रिलीज होगी।कांस फिल्म फेस्टिवल में दो बार अवार्ड जीत चुकी फिल्म ‘मसान’, 8वें वार्षिक मोज़ेक इंटरनेशनल साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (MISAFF) की ओपनिंग फिल्म ‘आंखों देखी’ और ‘ऑस्कर’ में  इंडिया की आधिकारिक एंट्री फिल्म ‘न्यूटन’ के बाद अब दृश्यम फिल्म्स अपने दर्शकों के समक्ष अपनी नवीनतम प्रस्तुति ‘सिया’ लेकर आ रहे हैं जो भारत की एक और मानवीय संवेदनाओं से जुड़ी कहानी को दर्शायेगा।

ये एक छोटे से शहर की लड़की की कहानी  है जो सभी बाधाओं का सामना करते हुए न्याय के लिए लड़ने का फैसला करती है और पुरुष प्रधान व्यवस्था के खिलाफ एक आंदोलन शुरू करती है। इस फिल्म में पूजा पांडे और विनीत कुमार सिंह जैसे कई सफल टैलेंटेड एक्टर्स नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *