Img 20231114 Wa0025

गोपीबल्लभपुर : श्यामा पूजा पर सामाजिक व कल्याणमूलक कार्यक्रम आयोजित

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : झाड़ग्राम जिला गोपीबल्लभपुर-1 ब्लॉक तेंतुलिया मध्यमग्राम युवा समूह ने श्री श्यामा पूजा के अवसर पर पूजा मंडप परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में 3 महिलाओं सहित कुल 31 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। क्षेत्र के शिक्षक सुमन मंडल और उनकी पत्नी मौमिता मंडल ने शिविर में उल्लेखनीय रक्तदाताओं के रूप में एक साथ रक्तदान किया। गोपीबल्लबपुर थाने के आईसी सुदीप बनर्जी ने अन्य अतिथियों की उपस्थिति में शिविर का उद्घाटन किया।

रक्तदाताओं का हौसला बढ़ाने के लिए स्थानीय ग्राम पंचायत उपाध्यक्ष स्वपन साव, सामाजिक कार्यकर्ता विश्वजीत पाल, सुदीप कुमार खांडा , सुमन मंडल, कवि उप्पल तलधी, कवि अनिमेष सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता तन्मय बख्शी, दीपक बारी किशोर रक्षित, सुनीता प्रधान, अर्चना बेज, राधामाधव पुष्टि और अन्य उल्लेखनीय व्यक्ति उपस्थित थे।

Img 20231114 Wa0024युवा वर्ग की पूजा इस बार 16 वर्ष में प्रवेश कर रही है।इस वर्ष की पूजा का विषय मंडप को विद्यासागर और रवींद्रनाथ के चित्रों और पुस्तकों के विभिन्न चित्रों से सजाया गया है। पूजा के आधार पर पांच दिनों तक विभिन्न खेल, सांस्कृतिक और स्वास्थ्य सेवा कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

क्लब की ओर से शांतनु जाना, हृषिकेश डे, प्रबल डे, शुभम प्रधान और अन्य सदस्य इन सभी कार्यक्रमों का नेतृत्व कर रहे हैं। पूरा कार्यक्रम ग्रामीणों व शुभचिंतकों के सहयोग से हो रहा है I रक्तदान शिविर के आयोजन में “आमारकर भाषा, आमारकर गोर्ब ” परिवार के सदस्यों ने अपना सहयोग दिया। झाड़ग्राम ब्लड बैंक अधिकारियों ने रक्त एकत्र किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *