Img 20231114 Wa0020

शालबनी : बाल दिवस पर वस्त्र व शैक्षणिक सामग्री वितरित

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिन पर बाल दिवस के अवसर पर पश्चिम मेदिनीपुर जिले की सामाजिक संस्था “स्माइल” की पहल पर मौपाल, जलहरी, चांगशोल व जारा गांव के सैकड़ों गरीबों छात्र-छात्राओं के बीच कपड़ा व शिक्षण सामग्री का वितरण किया गया I कार्यक्रम की औपचारिक शुरुआत पंडित जवाहरलाल नेहरू के चित्र पर माल्यार्पण से हुई।

बता दें कि वर्ष 2021 में कोरोना की स्थिति में “हम हर किसी के चेहरे पर मुस्कान चाहते हैं” के नारे के साथ स्माइल का जन्म हुआ था। संस्था के पदाधिकारियों ने लगातार तीसरे साल बाल दिवस पर यह कार्यक्रम आयोजित किया। इस घरेलू कार्यक्रम में मौपाल देशप्राण विद्यापीठ के मुख्य शिक्षक प्रसूनकुमार पड़िया, पीड़ाकाठा पुलिस पोस्ट आईसी सुदीप कुमार कर, गांव के वरिष्ठ नागरिक मधुसूदन विश्वास,

Img 20231114 Wa0022सत्यप्रिय विश्वास, शशांक कुमार धल, सचिन्द्र कुमार विश्वास, रवीन्द्रनाथ दास, अजय कुमार सामी व स्माइल संस्था की ओर से तारापद मंडल, अर्धेंदु सामई, शोभन सामई, सौमेन रॉय बनर्जी, सुब्रत धल व अन्य उपस्थित थे। कार्यक्रम मौपाल स्कूल के समीप आयोजित किया गया। संस्था के अध्यक्ष तारापद मंडल ने बताया कि संस्था के सदस्यों के अलावा क्षेत्र के प्रमुख लोगों ने इस कार्य में स्वस्फूर्त सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *