लॉटरी टिकट खरीदकर रातोंरात करोड़पति बन गया फर्निचर व्यवसायी

जलपाईगुड़ी। एक मामुली फर्निचर व्यवसायी लॉटरी टिकट खरीदकर रातों रात करोड़पति बन गया।  क्रांति प्रखंड के राजाडंगा ग्राम पंचायत क्षेत्र के चेंगमाड़ी कदमतला में राणा दास नाम के युवक ने बुधवार रात 100 सीरीज की लॉटरी टिकट खरीदी। वह टिकट चेंगमाड़ी शंभु लॉटरी एजेंसी से खरीदा गया था। जब उस टिकट में 1 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी तो वह बहुत खुश हो गया। उसने तुरंत सुरक्षा के लिए क्रांति पुलिस चौकी से संपर्क किया और जीत का टिकट रात में क्रांति चौकी में जमा कर दिया।

राणा दास का  चेंगमाड़ी में फर्नीचर का कारोबार है। लेकिन वह व्यवसाय कोरोना के समय से नुकसान में चल रहा है। इसलिए राणा दास की मां दुर्गा दास अपने बेटे की लॉटरी के पैसे से बहुत खुश हैं और उन्होंने सभी से अपने बेटे के लिए आशीर्वाद मांगा।  गौरतलब है कि दो माह पूर्व राजाडांगा ग्राम पंचायत क्षेत्र के  माल हाटी डिवीजन में एक व्यक्ति ने लॉटरी में एक करोड़ रुपये जीता था। अब राणा दास  को लॉटरी लगने से इलाके के दो लोगों के करोड़पति बन गये।

चाय बागान से करीब 11 फीट लंबा अजगर बरामद

जलपाईगुड़ी। करीब 11 फीट लंबा अजगर राजगंज के बिन्नागुड़ी ग्राम पंचायत के बंधु नगर के पास बखोआबाड़ी इलाके में गुरुवार को बरामद हुई।  अजगर को चाय बागान के किनारे से बरामद किया गया। आज सुबह बागान में अजगर को देखने के बाद लोगों ने वन विभाग को सूचना दी। बैकुण्ठपुर डिवीजन के आमबाड़ी रेंज के वन अधिकारियों ने आकर अजगर को रेस्क्यू किया। आमबाड़ी रेंज के रेंजर सुदीप्त सरकार ने कहा कि स्थानीय लोगों ने अजगर को देखा और इसकी सूचना दी। अजगर करीब 11 फीट लंबा था और उसे बचा लिया गया। अजगर को बैकुंठपुर जंगल में छोड़ा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *