मेदिनीपुर : चुआडांगा उच्च विद्यालय की क्रिकेट प्रतियोगिता में खूब उड़े चौके छक्के

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर सदर प्रखंड के चुआडंगा हाई स्कूल के शिक्षकों के लिए चार टीमों की क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। चुआडंगा उच्च विद्यालय सहायक प्रधानाध्यापक मतुआर मल्लिक ने गुरुवार को चुआडांगा उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित इस प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन किया। उद्घाटन नृत्य चुआडांगा हाई स्कूल की छात्राओं ने किया। प्रख्यात टेबल टेनिस कोच, पूर्व शिक्षक स्वपन साहा, प्रबंधन संघ के अध्यक्ष गनी इस्माइल मलिक, सदस्य इमदादुल पठान और अन्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

मैन ऑफ द मैच मनोज लाहा की अच्छी गेंदबाजी तथा कप्तान कंचनज्योति दलोई और हीरूलाल पखिरा की अच्छी बल्लेबाजी के दम पर पहले सेमीफाइनल में चुआडांगा हाई स्कूल ने फाइनल में हरीशपुर देशप्राण हाई स्कूल को हरा दिया। दूसरी ओर तेल्या विद्यासागर विद्यामंदिर बल्ले से मैन ऑफ द मैच अभिषेक चटर्जी व अन्य के अच्छे प्रदर्शन से मेहतापनगर शारदा विद्याभवन को हराकर फाइनल में पहुंचे। फाइनल में तेल्या विद्यासागर विद्यामंदिर मैन ऑफ द मैच विवेक बेसरा की विस्फोटक बल्लेबाजी, कप्तान सुभाष सन्यासी व अन्य के दम पर चुआडांगा हाई स्कूल को हराकर चैंपियन बने।

विजेता और हारने वाली टीमों को सुंदर ट्राफियों से सम्मानित किया जाता है। प्रत्येक मैच के मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज को ट्रॉफी से सम्मानित किया जाता है। मैन ऑफ द सीरीज कंचनज्योति दलोई रहीं। भाग लेने वाले स्कूलों के शिक्षकों द्वारा मेजबान चुआडांगा हाई स्कूल की सराहना की गई। मेजबान विद्यालय की ओर से शिक्षक तापस बर्मन, सुदीप कुमार खांडा ने सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि भविष्य में इस तरह की प्रतियोगिता को और बेहतर तरीके से आयोजित करने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *