नाबालिग का अश्‍लील वीडि‍यो साझा करने पर रियल मैड्रिड के चार खिलाड़ी गिरफ्तार

मैड्रिड। स्पेनिश पुलिस ने व्हाट्सएप पर एक नाबालिग लड़की का यौन वीडियो साझा करने के आरोप में रियल मैड्रिड के चार खिलाड़ियों को गिरफ्तार किया है। 20 से 21 वर्ष के आयु के खिलाड़ियों को क्लब के प्रशिक्षण परिसर में गिरफ्तार किया गया। एल कॉन्फिडेंशियल अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस मुख्यालय में बयान देने के कुछ घंटों बाद उन्हें रिहा कर दिया गया। गिरफ्तारी तब की गई जब नाबालिग की मां ने मोगन (ग्रैन कैनरिया) में घटनाओं की सूचना दी।

एल कॉन्फिडेंशियल और कैडेना एसईआर रेडियो स्टेशन की रिपोर्ट के अनुसार खिलाड़ियों ने वीडियो को व्हाट्सएप पर फैलाया। नाबालिग द्वारा न तो रिकॉर्डिंग और न ही प्रसारण के लिए सहमति दी गई थी। गिरफ्तार किए गए खिलाड़ियों में से तीन रियल मैड्रिड की सी टीम से हैं, चौथा क्लब की बी टीम से है, जिसे कैस्टिला के नाम से जाना जाता है।

रियल मैड्रिड के करीबी सूत्रों का हवाला देते हुए कैडेना एसईआर रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि लड़की ने सहमति से संबंध बनाए रखा और जून में उसकी सहमति के बिना रिकॉर्डिंग हुई, यही वजह है कि उन पर वीडियो को तीसरे पक्ष तक फैलाने का आरोप लगाया गया है। गिरफ्तारी की खबर के बाद रियल मैड्रिड ने एक बयान जारी किया, जिसमें उसने स्पष्ट किया कि इसमें 4 खिलाड़ी शामिल थे।

“रियल मैड्रिड यह घोषणा करना चाहता है कि उसे पता चला है कि एक कैस्टिला खिलाड़ी और तीन रियल मैड्रिड सी खिलाड़ियों ने व्हाट्सएप के माध्यम से एक निजी वीडियो के कथित प्रसारण के बारे में शिकायत के संबंध में सिविल गार्ड को बयान दिया है। एक बयान में कहा गया, ”तथ्यों के आधार पर हम उचित कदम उठाएंगे।”

ये गिरफ़्तारियां फ़ुटबॉल महासंघ के पूर्व प्रमुख लुइस रूबियल्स के ख़िलाफ़ यौन शोषण के आरोपों के बीच हुई हैं, जिन्होंने पिछले महीने स्पेन की विश्व कप विजेता जेनी हर्मोसो को होठों पर चूमा था, इससे व्यापक आक्रोश फैल गया था। स्पेन की समानता मंत्री आइरीन मोंटेरो ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यौन तस्वीरें फैलाना एक हिंसा है, “बिना सहमति के यौन तस्वीरें फैलाना भी यौन हिंसा है और इसे कानून द्वारा मान्यता प्राप्त है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *