पूर्व बागी विधायक सोनाली गुहा ने बदले तेवर, कहा- दीदी आपके बिना नहीं रह सकती

Kolkata Desk : विधानसभा चुनाव 2021 में सतगछिया सीट से तृणमूल कांग्रेस ( TMC) ने सोनाली गुहा को टिकट नहीं दिया जिसके बाद उन्हें BjP का दामन थाम लिया था। अब तीसरी बार तृणमूल के सत्ता में आने के बाद एक बार फिर से उन्होंने अपना रंग बदला है और टीएमसी में जाने को पूरी तरह से बेताब हैं। दरअसल सोनाली गुहा ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक खुला पत्र लिखा।

सोनाली गुहा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए ट्वीट करते हुए लिखा मैंने बेहद गलत फैसला लिया था और दूसरी पार्टी में चली गई। मैं वहां एडजस्ट नहीं कर पाई। जैसे मछली पानी के बिना नहीं रह सकती, वैसे ही मैं आपके बिना नहीं रह सकती। मैं आपसे छमा मांगती हूं, कृपया मुझे क्षमा करें। मुझे अपने आंचल के तले रहने का मौका दें।

भाजपा को छोड़ फिर से तृणमूल में आना चाहती है सोनाली : ट्वीट में उन्होंने लिखा, मैं टूटे हुये दिल से कह रही हूं कि मैंने उत्तेजना में गलत निर्णय लेते हुए दूसरे दल में चली गई थी, परंतु वहा खुद को सहज महसूस नही कर रही हूँ। मछली जैसे बिना जल के नहीं बची रह सकती वैसे मैं भी आपको छोड़कर नहीं बची रह सकती हूँ, दीदी मैं आपसे माफी मांग रही हूं, दया करके हमें क्षमा कर दें। आप क्षमा नहीं करेंगी तो मैं नहीं बचूँगी। आप अपने आंचल के नीचे मुझे रख लीजिए, बाकी की जिंदगी अपने स्नेहतले रहने का अवसर दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *