‘फर्जी’ किरदार महिलाओं को बहुत पसंद आएगा : राशि खन्ना

मुंबई। अभिनेत्री राशि खन्ना का मानना है कि बहुत सारी महिलाएं उनके किरदार से खुद को जोड़ पाएंगी, जिनका सामना वह अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में हर रोज करती हैं। राशि खन्ना आगामी विजय सेतुपति और शाहिद कपूर अभिनीत वेब सीरीज ‘फर्जी’ में सरकारी अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। अपने किरदार पर प्रकाश डालते हुए राशि ने आईएएनएस को बताया, मेघा का मेरा किरदार एक आधुनिक लड़की का है।

हम समानता और नारीवाद की बात करते हैं, लेकिन फिर भी, एक महिला को अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में बहुत संघर्ष करना पड़ता है। वह सीरीज में अपनी मां के साथ अपने व्यक्तिगत जीवन में संघर्ष करती है। उन्होंने आगे बताया कि दर्शक उनके साथ सहानुभूति रखने के लिए बाध्य हैं और वह जो चाहती है उसे पाने के लिए उसकी अथक लड़ाई: आप उसके साथ सहानुभूति रखते हैं क्योंकि वह बहुत अथक है, अगर वह अपना दिमाग लगाती है।

तो वह इसे किसी भी कीमत पर पूरा करती है और यह उसकी नौकरी और उसके वरिष्ठों से निपटने के तरीके में खुद को प्रकट करती है। वह मेरे लिए थोड़ी ग्रे है, वास्तव में काली और सफेद नहीं है क्योंकि वह नियमों, विनियमों और कानून की परवाह नहीं करती है। पुरुष सत्ता के खिलाफ महिलाओं की लड़ाई को देखते हुए, जो अभी भी आधुनिक दुनिया के कामकाज को निर्धारित करती है।

अभिनेत्री को लगता है कि यह चरित्र बोर्ड की महिलाओं के साथ गहराई से प्रतिध्वनित होगा। उन्होंने कहा- वह एक तरह से मेरे जैसी ही है और मैंने इस किरदार को निभाते हुए बहुत कुछ सीखा और मुझे कहना होगा कि बहुत सारी महिलाएं मेघा और उसके संघर्षों से खुद को जोड़ पाएंगी। ‘फर्जी’ 10 फरवरी, 2023 से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *