कूचबिहार में मोहम्मद सलीम ने कहा सीपीएम को रोकना नामुमकिन

कूचबिहार : पंचायत चुनाव से पहले कूचबिहार रास मेला मैदान में माकपा पोलित ब्यूरो सदस्य मोहम्मद सलीम ने विशाल जनसभा की। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल और बीजेपी पर तल्ख भाषा में हमला बोला। उन्होंने कहा कि तृणमूल भाजपा दो फूल मिलाकर लोगों को अप्रैल फूल बना रही है। बीजेपी ने महसूस किया है कि वह धार्मिक समूहों और लोगों को विभाजित करके पश्चिम बंगाल में सत्ता में नहीं आ सकती है। इसलिए बीजेपी तृणमूल को अप्रत्यक्ष तौर पर समर्थन कर रही है। तृणमूल चाहे जितनी भी लाल झंडा धारियों की हत्या करें सीपीएम को रोक नहीं सकता।

कूचबिहार के राजबाड़ी से सटे बगीचे की एक दुकान में आगजनी

कूचबिहार के राजबाड़ी से सटे बगीचे की एक दुकान में रात के अंधेरे में आग लग गयी। आग लगने की घटना के बाद पार्क की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं। आरोप है कि कुछ स्थानीय युवक लगातार नशे में धुत होकर पर्यटकों को लूटने से लेकर तरह-तरह से परेशान करते हैं। वहीं व्यवसायी का आरोप है कि इस घटना का विरोध करने पर दुकान में आग लगा दी गई है। व्यवसायी ने शिकायत की कि वे बगीचे में अस्थायी कर्मचारी के रूप में काम करते हैं।

लेकिन थोड़े से वेतन से उन्होंने अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए बगीचे में एक दुकान लगा ली। दुकान में करीब 25 हजार रुपये का सामान था। जो आग से पूरी तरह से जल कर राख हो गया। व्यवसायी की शिकायत के अनुसार, इस पार्क में पहले भी कई व्यवसायियों ने नशे में धुत युवकों को असामाजिक कार्य करने से रोका था, इसलिए उन व्यवसायियों की दुकानों में चोरी जैसी घटनाएं रात के अंधेरे में हुई थीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *