Eid Milan celebrated with Kavi Sammelan and Mushaira

कवि सम्मेलन व मुशायरा के साथ मना ईद मिलन समाराेह

Kolkata Hindi News खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर शहर अंतर्गत वार्ड पांच में ईद मिलन समारोह के उपलक्ष्य में यूथ फोरम फार सोशल सर्विस के तत्वावधान में कवि सम्मेलन सह मुशायरा का आयोजन किया गया। इस मौके पर बतौर वरिष्ठ शायर सैय्यद अबरार सफी के साथ अन्य शायरों में आशिक हुसैन वफा, खालिद हुसैन, साबिर अली ने अपनी रचनाओं से लोगों को जमाने के बदलते हालात, पीढ़ियों में आते बदलाव के साथ सामाजिक सरोकार से जुड़ी समस्याओं पर सोचने के लिए मजबूर किया।

कवियों में अभिनंदन गुप्ता, नीलम अग्रवाल, वंदना प्रजापति, उमेश शर्मा फ्रिक व युवा कवि अजीस नायर ने अपनी रचनाओं से श्रोताओं को ओत-प्रोत करते हुए भाव-विभोर किया।

अवकाश प्राप्त रेलकर्मी चंद्रशेखर तिवारी ने एक ओर जहां अपनी ओजस्वी वाणी से मंच का सफलतापूर्वक  संचालन किया, वहीं रचनाओं से श्रोताओं को ठहाके लगाने पर भी मजबूर किया।

इस मौके पर आमंत्रित अतिथियों में पूर्व नपा उपाध्यक्ष शेख हनीफ, जावेद अहमद खान, अनीस रहमान, एडी बनर्जी, आरिफ रहमान, यूथ फोरम फार सोशल सर्विस के सचिव एस.ए खान व मोंटू बारी समेत बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *