कोलकाता में 5 करोड़ की हेरोइन के साथ ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार

कोलकाता। कोलकाता पुलिस की एसटीएफ (STF) की टीम ने 5 करोड़ की हेरोइन के साथ ड्रग्स तस्कर रवि राय (30) को गिरफ्तार किया है। उसके पास से नकद रुपया भी बरामद हुए हैं। एसटीएफ की टीम ने गुफ्त सूचना के आधार पर कार्य करते हुए कोलकाता के साउथ सिंथी क्रॉसिंग के पास बीटी रोड से ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया। एसटीएफ की टीम ने तलाशी अभियान के दौरान भारी मात्रा में नारकोटिक ड्रग्स यानी उसके पास से हेरोइन बरामद किया। जब्त हेरोइन का कुल वजन करीब 1.011 किलोग्राम है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार कीमत 5 करोड़ रुपये है। इसके अलावा 1,70,000/- रुपये नकद भी बरामद किए गए़।

एसटीएफ की टीम ने उनके पास से उनके निजी सामान के साथ कई अन्य चीजों को भी अपने कब्जे में कर लिया है। ड्रग्स तस्कर रवि राय को हुगली के कोन्नगर इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। बताते चले कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने गुप्त जानकारी के आधार पर यूपी से अलकायता के एक और संदिग्ध  आतंकी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये आरोपी का नाम हसनत शेख (25) था। उसे एसटीएफ की टीम ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में स्थित मंडी थानाक्षेत्र से गिरफ्तार किया था।

उसके पास से देश विरोधी क्रियाकलाप से जुड़े कुछ  कागजात, मैप व अन्य संदिग्ध सामान बरामद किया गया था। अदालत ने आरोपी को 20 सितंबर तक एसटीएफ की हिरासत में भेजने का निर्देश दिया है। एसटीएफ की टीम लगातार कार्रवाई करने में जुड़ी हुई है। अलकायदा से जुड़े संदिग्ध आतंकी के जरिये कई तथ्यों को सुलझाने में लगी हुई है। अब एसटीएफ की टीम ने ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *