आवास योजना में भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद के आरोपों को लेकर जिला भाजपा सभी क्षेत्रीय कार्यालयों में देगी धरना

अलीपुरद्वार । जिला भाजपा महासचिव मिठू दास ने अलीपुरद्वार जिला कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर आवास योजना में भ्रष्टाचार व भाई-भतीजावाद के आरोप में कल गुरुवार को जिले के सभी क्षेत्रीय कार्यालयों में धरना प्रदर्शन का आह्वान किया है। भ्रष्टाचार भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार में लिप्त सत्ता पक्ष ने जिस तरह से आवास योजना में सर्वेक्षण किया है उसका लोग विरोध कर रहे हैं।

जिसके चलते भाजपा गरीब लोगों की हितों की रक्षा के लिए गुरुवार को बीडीओ कार्यालय का घेराव कर जिले के 64 क्षेत्रीय कार्यालयों में धरना देने जा रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि सूची पारदर्शी नहीं हुई तो आने वाले दिनों में जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव कर धरने में शामिल होंगे।

उत्तर दिनाजपुर में आवास योजना सूची से नाम हटाने के आरोप पर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर विरोध जताया

उत्तर दिनाजपुर । गोलपोखर नंबर 1 प्रखंड के साहापुर नंबर 1 ग्राम पंचायत में आवास योजना सूची से नाम हटाने के आरोप पर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर विरोध जताया। ग्रामीणों ने शिकायत की कि पहले सूची में नाम था फिर सूची से उनका नाम हटा दिया गया जबकि पक्के घरों में रहने वाले सम्पन्न लोगों के नाम उस सूची में हैं।

इसलिए ग्रामीणों ने पारदर्शी सर्वे की मांग को लेकर पंचायत कार्यालय में ताला जड़ दिया व सड़क जाम कर विरोध शुरू कर दिया। जाम के कारण वाहनों का आवाजाही बाधित हो गयी। इस घटना से इलाके में भारी तनाव छा गया। घटना की सूचना मिलने पर गोवालपोखर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *